5 Dariya News

उपायुक्त राजौरी ओम प्रकाश भगत ने परिशा के कामकाज की समीक्षा की

5 Dariya News

राजौरी 13-Jan-2024

राजौरी के उपायुक्त ओम प्रकाश भगत ने नारी निकेतन (परिषा) का व्यापक दौरा किया और वहां बच्चों को दी जाने वाली सुविधाओं का सावधानीपूर्वक आकलन किया। विशेष रूप से, उन्होंने उनके साथ लोहड़ी मनाई और उनके बीच खेल किट वितरित कीं। बच्चों से सीधे जुड़ते हुए, उन्होंने अधिकारियों द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं की गुणवत्ता के बारे में प्रत्यक्ष जानकारी प्राप्त की। तहसील समाज कल्याण अधिकारी कोटरंका और नारी निकातन के कर्मचारी भी उनके दौरे के दौरान उपायुक्त के साथ थे।

निवासियों के कल्याण हेतु जिला प्रशासन की प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए, उपायुक्त ओम प्रकाश भगत ने उनकी भलाई और शैक्षिक संवर्धन सुनिश्चित करने के उद्देश्य से एक बहुमुखी दृष्टिकोण पर जोर दिया। उनके अधिकारों की सुरक्षा और समाज में उनके कल्याण को बढ़ावा देने के प्रति समर्पण व्यक्त करते हुए उन्होंने प्रशासन के चल रहे प्रयासों को स्पष्ट किया।

बच्चों के साथ बातचीत के दौरान, उपायुक्त ओम प्रकाश भगत ने उन्हें आष्वासन देते हुए संदेश दिया कि जिला प्रशासन सर्वोत्तम संभव देखभाल और शैक्षिक अवसर प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता में अटल है। उन्होंने बच्चों के समग्र विकास के लिए अनुकूल वातावरण बनाने के महत्व पर जोर दिया

उपायुक्त राजौरी ने बच्चों की शिकायतें सुनीं और संबंधित अधिकारी को शीघ्र निवारण के लिए निर्देशित किया।

सूक्ष्म निरीक्षण और विचारशील बातचीत से चिह्नित यह दौरा, नारी निकेतन में कैदियों की भलाई और अधिकारों को बनाए रखने के प्रति जिला प्रशासन राजौरी के समर्पण का एक प्रमाण है। यह उन लोगों के साथ जुड़ने और समर्थन करने के महत्व की एक मार्मिक अनुस्मारक के रूप में भी काम करता है जिन्हें हमारे समुदाय के भीतर सहायता की आवश्यकता होती है।