5 Dariya News

कैसे सिद्धार्थ मल्होत्रा भारतीय पुलिस बल टीम में शामिल हुए-रोहित शेट्टी

5 Dariya News

मुंबई 11-Jan-2024

एक्शन हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा भारतीय रक्षा बल की वीरता को पर्दे पर दिखाने के लिए जाना पहचाना नाम बन गए हैं। अभिनेता ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शेरशाह में कैप्टन विक्रम बत्रा के रूप में अपने अभूतपूर्व प्रदर्शन से देश का दिल जीता, इसके बाद उनकी बेहद सराहनीय फिल्म मिशन मजनू आई, जिसमें उन्होंने एक गुप्त भारतीय जासूस की भूमिका निभाई। अब, जब वह रोहित शेट्टी के पुलिस जगत में एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं, तो प्रत्याशा कई गुना बढ़ गई है।

अभिनेता के पास न केवल वर्दी में सिर घुमाने का व्यक्तित्व है, बल्कि वह वीर पुरुषों की भूमिका को भी बेहद गर्व के साथ निभाते हैं, जो उनके शानदार ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन में झलकता है। वेब सीरीज़ के ट्रेलर को जबरदस्त प्यार और सराहना मिली है, जिससे भारतीय पुलिस बल में सिद्धार्थ मल्होत्रा के लार्जर-दैन-लाइफ, एक्शन से भरपूर प्रदर्शन को देखने के लिए उत्साह बढ़ गया है।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, ब्लॉकबस्टर निर्देशक रोहित शेट्टी ने साझा किया कि कैसे उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा को बोर्ड पर लाया, उन्होंने कहा, "सबसे पहले, सिड बोर्ड पर आए।" उन्होंने आगे कहा, "सिड और मैं एक साथ कुछ करने की योजना बना रहे थे, और फिर मैंने उन्हें भारतीय पुलिस बल की यह स्क्रिप्ट सुनाई, और मैंने उनसे कहा कि यह एक वेब श्रृंखला है लेकिन हम निश्चित रूप से इसे एक बड़े पैमाने की एक्शन फिल्म की तरह शूट करेंगे और वह जहाज पर था।”

एक पुलिस वाले के रूप में सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में उनके विचारों के बारे में पूछे जाने पर, निर्देशक ने साझा किया, "मुझे लगता है कि वह सबसे सुंदर पुलिसकर्मी हैं।" श्रृंखला आश्चर्यजनक एक्शन और पैमाने का वादा करती है जो ओटीटी पर मनोरंजन को फिर से परिभाषित करेगी।