5 Dariya News

उपायुक्त हरविंदर सिंह ने नवनिर्मित खल्लेनी-गोवा एनएच ब्लाक पर काम की गुणवत्ता का निरीक्षण किया

5 Dariya News

डोडा 10-Jan-2024

डोडा के उपायुक्त हरविंदर सिंह ने खलेनी से गोवा (मरमाट) तक हाल ही में निर्मित राजमार्ग खंड का व्यापक निरीक्षण किया। यात्रा का प्राथमिक उद्देश्य सड़क बुनियादी ढांचे के रखरखाव और गुणवत्ता का मूल्यांकन करना था।निरीक्षण दल में सहायक आयुक्त राजस्व संजीव कुमार, राष्ट्रीय राजमार्ग और बुनियादी ढांचा विकास निगम लिमिटेड के प्रबंधक, तहसीलदार तथा अन्य सम्बंधित अधिकारी शामिल थे।

साथ में, उन्होंने सड़क की स्थिति की सावधानीपूर्वक जांच की, किसी भी रखरखाव की आवश्यकता की पहचान की और निर्माण गुणवत्ता मानकों के अनुपालन का आकलन किया।निरीक्षण के दौरान, उपायुक्त ने यात्रियों की सुरक्षा और सुविधा की गारंटी के लिए नवनिर्मित राजमार्ग खंड को बनाए रखने के महत्व को रेखांकित किया। उन्होंने एनएचआईडीसीएल प्रबंधक और अन्य संबंधित अधिकारियों को किसी भी चिन्हित रखरखाव मुद्दे का तुरंत समाधान करने के निर्देश जारी किए। 

इसके अतिरिक्त, राजस्व अधिकारियों को रखरखाव और सुधार प्रक्रियाओं के दौरान उत्पन्न होने वाले भूमि अधिग्रहण मामलों के समाधान में सहायता करने का काम सौंपा गया।इस दौरे ने न केवल गुणवत्तापूर्ण बुनियादी ढांचे को सुनिश्चित करने के लिए उपायुक्त और उनकी टीम की प्रतिबद्धता की पुष्टि की, बल्कि जनता के कल्याण हेतु मुद्दों को तुरंत हल करने के प्रति उनके समर्पण को भी प्रदर्शित किया। यह सक्रिय दृष्टिकोण समुदाय के लिए एक विष्वसनीय और सुरक्षित परिवहन नेटवर्क प्रदान करने के लक्ष्य के अनुरूप है।