5 Dariya News

पास्सु में स्कूल के नए भवन के लिए डीपीआर तैयार करने के दिए निर्देश

पास्सु में शीघ्र बनेगा ओबीसी भवन: सुधीर शर्मा

5 Dariya News

धर्मशाला 09-Jan-2024

विधायक सुधीर शर्मा ने कहा कि सीनियर सेकेंडरी स्कूल पास्सू में नया भवन निर्मित किया जाएगा इस के लिए डीपीआर तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं ताकि बच्चों को पढ़ाई के लिए बेहतर सुविधा मिल सके। मंगलवार को विधायक सुधीर शर्मा ने सीनियर सेकेंडरी स्कूल पास्सू के वार्षिक उत्सव में बतौर मुख्यातिथि अपने संबोधन में कहा कि सरकारी शैक्षणिक संस्थानों में बच्चों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने पर विशेष बल दिया जा रहा है।  

उन्होंने कहा कि पस्सु पंचायत में ओ बी सी का भवन का कार्य जल्द शुरू करवाया जाएगा इसके साथ ही पास्सू पंचायत में मांझी खड्ड के तटीकरण कार्य के लिए दस करोड़ की राशि मुहैया करवाई जाएगी ताकि बरसात के दौरान होने वाले नुक्सान को कम किया जा सके। इस अवसर पर बच्चों ने रंगा रंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। मुख्यातिथि ने मेधावी बच्चों को सम्मानित किया तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए अपनी ऐच्छिक निधी से 21 हजार रूपये भी स्वीकृत किए।

इस अवसर पर पूर्व बीडीसी सदस्य अजय, स्वरूप शर्मा पूर्व ग्राम पंचायत प्रधान खनियारा, कैप्टन ईश्वर दास , त्रिलोक शर्मा एस एच ओ धर्मशाला सुरिंदर ठाकुर अधिशाषी अभियंता विद्युत विकास ठाकुर अधिशाषी अभियंता जल शक्ति विभाग संदीप चैधरी डी एफ ओ धर्मशाला दिनेश शर्मा यूथ कांग्रेस अध्यक्ष दक्ष राणा उपस्थित थे।