5 Dariya News

मिक्सी चौक से आर्य चौक की सड़क ब्लाइंड व जनता के लिए जानलेवा, एसपी से मिले वीरेश शांडिल्य

एसपी अंबाला जश्नदीप सिंह रंधावा को वीरेश शांडिल्य ने विश्व हिन्दू तख्त की तरफ से नए साल की बधाई दी व संकटमोचक हुनमान की प्रतिमा भेंट की, एपपी रंधावा की अपराध व नशा तस्करी के खिलाफ चलाई मुहिम की तारीफ की

5 Dariya News

अम्बाला 08-Jan-2024

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व विश्व हिन्दू तख्त के अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य आज अंबाला के पुलिस अधीक्षक जश्नदीप सिंह रंधावा से मिले व उन्हें नए साल की बधाई दी और हुए कहा कि वह अपराध, अपराधियों, नशा तस्कारों के खिलाफ जो अभियान छेड़े हुए हैं उसके लिए वह उन्हें बधाई देते हैं और पूरा जिला इसकी सराहना करता है। वहीं वीरेश शांडिल्य ने एसपी रंधावा को एक लिखित पत्र दिया कि अंबाला शहर जीटी रोड के साथ लगते दिल्ली हिसार हाईवे पर बने मिक्सी चौक से लेकर आर्य चौक तक की रोड जानलेवा है। 

और ब्लाइंड रोड होने के कारण जनता के लिए जानलेवा है। वीरेश शांडिल्य ने एसपी रंधावा से मांग की है कि वह ट्रैफिक नियमों को भी सख्ती से लागू करवाते हैं इसलिए वह आईजी अंबाला मंडल व डीजीपी हरियाणा को जनहित में मिक्सी चौक से लेकर आर्य चौक तक की रोड पर जनता को बचाने के लिए डिवाइडर बनाने की प्रपोजल भेजें इसके लिए जनहित में मिशन अस्पताल की दीवार को एसपी एक्वायर करने के लिए भी डीजीपी को प्रपोजल दें। 

विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने कहा कि मिक्सी चौक से लेकर मिशन अस्पताल की दीवार होने के कारण न तो हिसार से आने वाले वाहन चालकों को न ही दिल्ली से हिसार जाने वाले चालकों को आगे से आने वाली गाड़ियां मिशन अस्पताल की दीवार के कारण नजर नहीं आती। इस रोड पर शिक्षा संस्थान भी है और कई जानलेवा दुर्घटना हो चुकी हैं। इसलिए शांडिल्य ने इस रोड पर डिवाइडर बनाने को लेकर डीजीपी को अंबाला के एसपी प्रपोजल भेजें क्योंकि यह मामला लोगों की जिंदगी से जुड़ा हुआ है। 

एसपी अंबाला जश्नदीप सिंह रंधावा ने वीरेश शांडिल्य को आश्वासन दिया कि किस तरह इस ब्लाइंड रोड को सेफ किया जा सकता है या किस तरह डिवाइडर बनाया जा सकता है इसको लेकर वह प्रशासनिक व उच्च अधिकारियों से बात करेंगे। एसपी अंबाला ने वीरेश शांडिल्य द्वारा लोगों की जिंदगी बचाने को लेकर उठाए मुद्दे की प्रशंसा की।