5 Dariya News

पंजाब से नयी फ़्लाइटें शीघ्र शुरू होंगी : अश्वनी शर्मा

भाजपा नेता अश्वनी शर्मा और सुभाष शर्मा ने मंत्री से की मुलाक़ात

5 Dariya News

चंडीगढ़ 07-Jan-2024

भाजपा पंजाब के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पठानकोट से मौजूदा विधायक अश्वनी शर्मा तथा भाजपा पंजाब के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. सुभाष शर्मा ने नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया से मुलाकात की तथा उनसे पंजाब के हवाई अड्डों की समस्याओं पर विस्तृत चर्चा की। 

सुभाष शर्मा ने इस संबंध में जारी अपनी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया के समक्ष मोहाली हवाई अड्डे से अंतर्राष्ट्रीय उड़ान सेवाएं शुरू करने संबंधी मांग की गई है, जिसे उन्होंने बड़ी गंभीरता से सुना और जल्द ही इस संबंधी विचार करके जल्द से जल्द यहाँ से अंतर्राष्ट्रीय हवाई सेवाएं शुरू करने का आश्वासन दिया है। 

सुभाष शर्मा ने कहा कि विधायक अश्वनी शर्मा ने पठानकोट हवाई अड्डे से हवाई सेवा शुरू करने की मांग उड्डयन मंत्री के सामने रखी, जिसपर उड्डयन मंत्री ने पठानकोट से भी जल्द हवाई सेवा शुरू करने का भरोसा दिया। आदमपुर हवाई अड्डे से फिर से हवाई सेवाएं शुरू करने की अपील पर बोलते हुए नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया ने कहा कि आदमपुर का हवाई अड्डा का पुनर्निर्माण लगभग पूरा हो चुका है और जल्द ही उनके द्वारा उसका उद्घाटन करके वहां से हवाई सेवाएं शुरू कर दी जाएगी और वहां से चलने वाली हवाई सेवा से ही दिल्ली लौटेंगें। 

विधायक अश्वनी शर्मा व सुभाष शर्मा ने नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया के दिए आश्वासन पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पंजाब के विकास के लिए केंद्र की नरेंदर मोदी सरकार वचनबद्ध तथा प्रतिबद्ध है। चाहे वो सड़कों का निर्माण हो, चाहे वंदे भारत रेलगाड़ियाँ हों, चाहे नए हवाई अड्डों का निर्माण या उनका आधुनिकीकरण हो या नई हवाई सेवाएं शुरू करनी हों, केंद्र सरकार ने हमेशा ही पंजाब की मांगों को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा पंजाब की मांगें पूरी किए जाने से पंजाब के विकास की गति को एक नई दिशा मिलेगी।