5 Dariya News

तीन राज्यों में जीत के बाद पहली बार चंडीगढ़ भाजपा कार्यालय पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत

प्रकाश नड्डा का कार्यकर्ताओ ने किया भव्य स्वागत

5 Dariya News

चंडीगढ़ 06-Jan-2024

तीन राज्यों में भाजपा की भारी जीत के बाद पहली बार  चंडीगढ़ भाजपा कार्यालय में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का चंडीगढ़ के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा के नेतृत्व  में भव्य स्वागत तथा अभिनंदन किया। बीजेपी कार्यालय में चंडीगढ़ के कार्यकर्ताओं ने  ढोल नगाड़े बजाकर उनका अभिनंदन किया तथा तीन राज्यों की में जीत की बधाई दी।

इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने भी कार्यकर्ताओं को बधाई दी व भविष्य की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों तथा पार्टी के देवतुल्य कार्यकर्ताओं की बदौलत ही तीन राज्यों में भाजपा की जीत संभव हो पाई है। और आने वाले लोकसभा चुनावो में भी भारी जीत प्राप्त होगी। 

उन्होंने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनावो के लिए कमर कस लेने के लिए आह्वान किया। उन्होंने चंडीगढ़ का विशेष जिक्र करते हुए कहा कि मोदी जी का चंडीगढ़ से विशेष संबंध रहा है और चंडीगढ़ के ऊपर उनकी विशेष कृपा है उनको  चंडीगढ़ की गली-गली कूचे कूचे की  जानकारी है । उन्हे विश्वास है कि मोदी जी ने जिन बातों को आगे बढ़ाया है जो विकास के कार्य किए हैं उनको आगे बढ़ाने में चंडीगढ़ के कार्यकर्ता पूरी ताकत लगा देंगे। मोदी जी के नेतृत्व में आज पूरा विश्व भारत की तारीफ कर रहा है कि भारत में मोदी जी के नेतृत्व में सामाजिक न्याय हो रहा है।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा ने अपनी पूरी टीम के साथ भाजपा कार्यालय में आने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि यह उनका व चंडीगढ़ के सभी कार्यकर्ताओं का सौभाग्य है जो आज उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष सानिध्य और मार्गदर्शन मिला है। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष को विश्वास दिलाया कि राष्ट्रीय नेतृत्व के मार्गदर्शन से लोकसभा चुनाव में चंडीगढ़ की सीट जीत कर पार्टी की झोली में डालेंगे । जो माननीय नरेंद्र मोदी को देश का पुनः प्रधानमंत्री बनने की माला में एक मोती होगा। नड्डा ने भाजपा चंडीगढ़ की कौर कमेटी के सदस्यों की बैठक कर चंडीगढ़ के राजनैतिक हालातों की जानकारी ली व संगठनात्मक दिशा निर्देश भी दिए। 

इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व क्षेत्रीय प्रभारी सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी एवं गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री  विजय रुपाणी, प्रदेश अध्यक्ष जतिंदर पाल  मल्होत्रा, सांसद किरण खेर, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन, अरूण सूद, प्रदेश संगठन महामंत्री मंथरी  श्रीनिवास, पूर्व सांसद सत्यपाल जैन, मेयर अनूप गुप्ता, महासचिव हुकम चंद, अमित जिंदल के अलावा राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी सांसद, आर.पी.सिंह, राष्ट्रीय मीडिया सह संयोजक संजय मयूखं, सभी प्रदेश पदाधिकारी, सभी पार्षद, सभी जिला अध्यक्ष महामंत्री , सभी मोर्चा अध्यक्ष महामंत्री, मंडल अध्यक्ष  समेत हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।