5 Dariya News

सांसद तिवारी ने नवांशहर विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया

लोगों की समस्याओं को जाना, गांवों के विकास हेतु ग्रांट भी सौंपी

5 Dariya News

नवांशहर 06-Jan-2024

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी द्वारा नवांशहर विधानसभा क्षेत्र के गांव महिरमपुर और दौलतपुर गांवों में पहुंचकर स्थानीय लोगों से मुलाकात की गई और उनकी समस्याओं को जाना गया। जहां सांसद तिवारी ने महिरमपुर और दौलतपुर के साथ-साथ पल्लियां कलां और पल्लियां खुर्द गांवों के विकास हेतु कुल 10 लाख रुपए की ग्रांट भी क्षेत्रवासियों को सौंपी।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए, सांसद तिवारी ने कहा कि वह लोकसभा क्षेत्र में लोगों के पास पहुंचकर उनकी समस्याओं को जानने और उनका हल करने का प्रयास करते हैं। सांसद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से लोगों की जरूरत को ध्यान में रखकर फैसला लेती है। इसके तहत केंद्र में पार्टी की सरकार आने के बाद न सिर्फ मनरेगा के तहत साल में 365 दिन रोजगार मिलेगा और दिहाड़ी की दर को भी बढ़ाया जाएगा। इसके अलावा, पार्टी संविधान निर्माता डॉ बी.आर अंबेडकर के विचारों पर चलते हुए, देश की संवैधानिक संस्थाओं को मजबूत बनाने की दिशा में भी काम करेगी, जिन्हें मौजूद सरकार कमजोर करने में लगी है।

जहां अन्य के अलावा, पूर्व विधायक अंगद सिंह, नगर काउंसिल राहों के प्रधान अमरजीत सिंह बिट्टा, ब्लॉक समिति चेयरमैन परमजीत कौर गरचा, नरेंद्र सिंह चाहल, दिलबाग सिंह सरपंच, जोगिंदर सिंह नंबरदार बुर्ज, ज्ञानी जगदीश सिंह बुर्ज, प्रेम सिंह दरिया पुर, सरपंच जसवंत कौर, सरपंच तरसेम सिंह, सरपंच जरनैल सिंह, पंच जरनैल सिंह, पांच शमशेर सिंह, पंच अवतार सिंह, पंच राजविंदर कौर, पंच मनजीत कौर, पंच निर्मल कौर, नंबरदार हरमीत कौर, बचित्तर सिंह, जसविंदर सिंह, परमिंदर सिंह पंच भी मौजूद रहे।