5 Dariya News

भाजपा के नवनियुक्त पदाधिकारी की बैठक आयोजित विजय रुपाणी रहे मुख्य अतिथि

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए कमर कसने का किया आह्वान

5 Dariya News

चंडीगढ़ 04-Jan-2024

भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के नवनियुक्त पदाधिकारी की बैठक प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा की अध्यक्षता में प्रदेश कार्यालय कमलम में आयोजित की गई जिसमें पार्टी के प्रभारी गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लिया। वंदे मातरम से शुरू हुई इस बैठक में सभी पदाधिकारी का स्वागत किया गया तथा भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर प्रभारी विजय रुपाणी ने सभी प्रदेश पदाधिकारी को शुभकामनाएं दी तथा 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए कमरकस लेने का आह्वान किया। विजय रुपाणी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की की राह पर है तथा पूरे देश में विकास लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा में पद का नहीं तप का महत्व होता है।

भाजपा कार्यकर्ता हमेशा पार्टी व देश के लिए कार्य करते हैं समाज के लिए राष्ट्र के लिए समर्पित भाव से काम करने वाले कार्यकर्ता की पहचान हमेशा रहती है व्यक्ति निर्माण के लिए काम करना है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से मोदी के नेतृत्व वाली सरकार काम कर रही है उसे जनता ने स्वीकार किया है तथा यह तय किया है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भी भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने सभी से चुनावी तैयारी में जुड़ जाने को कहा तथा संगठनात्मक निर्देश दिए।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया तथा पदाधिकारियों का परिचय करवाया उन्होंने भाजपा चंडीगढ़ की तरफ से विश्वास व्यक्त दिलाया की नई टीम के नेतृत्व में 2024 में लोकसभा का चुनाव भारी बहुमत से जीतेंगे तथा पार्टी की मजबूती के लिए निष्ठा से कार्य करेंगे। इस अवसर पर संगठन महामंत्री श्रीनिवासुलु, प्रदेश महामंत्री हुकमचंद, अमित जिंदल के अलावा सभी नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित रहे।