5 Dariya News

बब्बर खालसा के आतंकवादी व सीएम बेअंत सिंह के हत्यारों को तिहाड़ जेल शिफ्ट करने को लेकर वीरेश शांडिल्य ने सौंपा पंजाब के राज्यपाल को ज्ञापन

जेल से कैसे बाहर आया खालिस्तान आतंकियों का पत्र, डीजीपी को दिये राज्यपाल पंजाब ने कारवाई के आदेश

5 Dariya News

अम्बाला 04-Jan-2024

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य के नेतृत्व में आज स्वामी विकास दास व पंजाब के प्रधान गुरशरण सिंह बिट्टू व राष्ट्रीय महासचिव अंकुश उप्पल के नेतृत्व में अमित शाह को धमकी देने वाले आतंकवादी परमजीत सिंह भ्यौरा, जगतार सिंह तारा व बलवंत सिंह राजोवाणा को पटियाला व बुड़ैल जेल से तिहाड़ जेल शिफ्ट करने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन, शांडिल्य ने कहा कि जरनैल सिंह भिंडरावाला के दरबार साहिब सहित देश के तमाम गुरूद्वारों से फोटो हटाकर साहिबजादों व दसों गुरूओं के फोटो लगें। 

पंजाब के शहीद मुख्यमंत्री सरदार बेअंत सिंह व उनके साथ कई पुलिस अधिकारियों व कर्मियों को आरडीएक्स से उड़ाने वाले बब्बर खालसा आतंकवादी संगठन के आतंकवादी बलवंत सिंह राजोवाणा जो पटियाला जेल में बंद हैं और आतंकवादी परमजीत सिंह भ्यौरा व जगतार सिंह तारा को पटियाला व बुड़ैल जेल से तिहाड़ जेल शिफ्ट करने को लेकर एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष व विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य के नेतृत्व में शिष्टमंडल पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित को मिला व ज्ञापन सौंपा। 

इस मौके पर एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव पंजाब प्रभारी स्वामी विकास दास, पंजाब के प्रधान गुरशरण सिंह व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के महासचिव व चंडीगढ़ के प्रभारी अंकुश उप्पल भी साथ थे। शांडिल्य ने सर्वप्रथम पंजाब के राज्यपाल को नए साल की बधाई दी पंजाब के लोग निरोग रहे, दीर्घायु रहे, पंजाब रंगला पंजाब बना रहे, पंजाब आतंकवाद मुक्त बने और कहा कि पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित के नेतृत्व में पंजाब में संविधान की सोच मजबूती से लागू रहे। 

वहीं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष व विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने पंजाब के राज्यपाल को सौंपे ज्ञापन में कहा कि बेअंत सिंह के हत्यारों व बब्बर खालसा के आतंकवादियों राजोवाणा, भ्यौरा व तारा का पंजाब की जेल मे रहना पंजाब की सुरक्षा व पंजाब की अमन के लिए खतरा है। उन्होंने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने राजोवाणा की रिहाई की मांग गृहमंत्री अमित शाह के समक्ष लोकसभा में उठाई थी जिस पर अमित शाह ने कहा कि आतंकवाद फैलाने वाले अपने किए कि माफी मांगे जिसपर परमजीत सिंह भ्यौरा व बलवंत सिंह राजोवाणा ने पटियाला जेल व बुड़ैल जेल से अमित शाह को चिट्ठी लिखी कि उन्हें बेअंत सिंह की हत्या कर कोई पाप नहीं किया। 

शांडिल्य ने कहा कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं और यह आतंकवादी जो जेल में बैठकर पत्र लिखकर देश के सबसे ताकतवर दूसरे सरदार पटेल अमित शाह को धमका सकते हैं इन आतंकवादियों के लिए पंजाब व देश को माहौल खराब करना कितनी बड़ी बात है। शांडिल्य ने राज्यपाल को दिए ज्ञापन में कहा कि इन आतंकवादियों का जिंदा रहना राष्ट्र हित में नहीं और कहा कि बब्बर खालसा आतंकवादी संगठन को पाकिस्तान की आईएसआई का समर्थन है। 

शांडिल्य ने कहा कि जो पत्र पटियाला जेल से आतंकवादी राजोवाणा व बुड़ैल जेल से आतंकवादी परमजीत सिंह भ्यौरा ने लिखा व मीडिया में छपा पत्र जेल से बाहर कैसे आया, मीडिया तक कैसे पहुंचा। इस पर बुड़ैल व पटियाला जेल के अधिकारियों पर एफआईआर दर्ज की जाए क्योंकि यह बहुत बड़ी खुफिया व सुरक्षा एजंसियों की ढील है। खुफिया एजंसियों की गलतियों के कारण बेअंत सिंह, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी की तो हत्या हुई ही बल्कि 26/11 व देश की संसद पर भी आतंकी हमले हुए। पंजाब के राजभवन के बाहर पत्रकारों से बातचीत करते हुए वीरेश शांडिल्य ने कहा कि वह किसी कीमत पर भी पंजाब में व देश में आतंकवाद फैलने नहीं देंगे और न ही पंजाब व देश में खालिस्तानी मुहिम व भिंडरावाला का प्रचार करने दिया जाएगा और साथ ही उन्होंने कहा कि पवित्र दरबार साहब सहित देश के हर गुरूद्वारे से जरनैल सिंह भिंडरावाला की फोटो हटाकर साहेबजादों व दसों गुरूओं की फोटो लगे। 

शांडिल्य ने कहा कि सिमरजीत सिंह मान के बेटे इमान सिंह मान ने कहा कि सिखों को अयोध्या जाकर कार सेवा नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वह इसका जवाब सरहिंद जाकर देंगे और मान को दो टूक कहा कि हिंन्दू व सिख एक ही सिक्के के दो पहलू है। मान परिवार को वीरेश शांडिल्य ने राष्ट्रद्रोही करार दिया और कहा कि विदेशों से फंडिंग के दम पर मान परिवार पंजाब का माहौल खराब करता है व खालिस्तान मुहिम चलाता है। 

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि मटौर बॉर्डर पर आतंकवादियों की रिहाई को लेकर लगे मोर्चे को केंद्र सरकार उखाड़ फेंके क्योंकि उस मोर्चे पर आतंकवादियों की फोटो लगी हुई है। शांडिल्य ने कहा कि वह 25 वर्ष से उनका संगठन आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहा है और 2004 व 2008 में वह बब्बर खालसा के आतंकवादियों के खिलाफ बुड़ैल जेल ब्रेक करने पर हाईकोर्ट गए थे और जगतार सिंह हवारा को तिहाड़ से बाई रोड न लाने को लेकर उसकी सुनवाई तिहाड़ से वीसी से करवाने को लेकर हाईकोर्ट में उनके संगठन ने जनहित याचिका दायर की थी जिसपर हाईकोर्ट ने अहम फैसला दिया था और 2009 में जब भिंडरावाला का साहित्य, स्टीकर, फोटो पंजाब में बट रही थी तो भी उनका संगठन एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया हाई कोर्ट गया और हाई कोर्ट ने पंजाब के डीजीपी को कार्रवाई के आदेश दिए थे। 

शांडिल्य ने मीडिया को बताया कि तकरीबन 35 मिनट पंजाब के गरम मुद्दों पर बात हुई और बब्बर खालसा के आतंकवादियों को तिहाड़ जेल में भेजने की मांग पर पंजाब के राज्यपाल ने पंजाब के डीजीपी को कार्रवाई के आदेश दिए। वीरेश शांडिल्य ने ज्ञापन में कहा सिमरनजीत सिंह मान एवं ईमान सिंह मान द्वारा फ़तेहगढ़ साहिब (सरहिंद) में रखे गये कार्यक्रम में हिन्दू पुजारी की हत्या करने वाले एवं खालिस्तान गतिविधियों को अंजाम देने वाले हरदीप सिंह निज्जर की फोटो लगाईं गई और वहीँ भारत द्वारा आतंकवादी घोषित किए गये खालिस्तान कमांडो फ़ोर्स के तथाकथित मुखी परमजीत सिंह पंजवर की तसवीरें होर्डिंग पर लगाईं गई और इसके साथ ही भारत विरोधी गतिविधि में शामिल अवतार सिंह खांडा की तसवीरें भी लगाई गई। 

इन तीनों आतंकवादियों ने अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी है l सिमरनजीत मान एवं ईमान मान अपने कार्यक्रम में ऐसे आतंकवादियों का प्रचार कर भारत की एकता और अखंडता को तोड़ने का प्रयास कर रहे है l ऐसा करने पर देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाएँ । वीरेश शांडिल्य ने कहा कि यह कि खालिस्तानी आतंकवादी लखविन्द्र सिंह लखा एवं गुरमीत सिंह मीटा जो बेअंत सिंह हत्याकांड में आरोपी है जो जमानत पर बाहर है वह पंजाब के चैनलों पर इंटरव्यू दे रहे है और बेअंत सिंह हत्याकांड को बड़ी ही जोरों-शोरों से बता रहे है और युवाओं को भ्रमित करने का काम कर रहे है और आतंकवाद फैला रहे है। 

तमाम इंटरव्यू को सोशल मिडिया साइट्स से हटाने की मांग की गई । वहीँ इन आतंकवादियों की हाईकोर्ट में जमानत को रद्द करवाने के चंडीगढ़ प्रशासन को जरूरी आदेश देने की मांग की। वहीं शांडिल्य ने कहा यह कि पंजाब में आयें दिन खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते है और जुलूस निकलते है हाल ही में बठिंडा में खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे और अमृतसर में भी खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगें इसके खिलाफ केंद्र एवं पंजाब सरकार खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों के खिलाफ देशद्रोह में मामला दर्ज करने का कानून पारित करें ताकि कोई भी खालिस्तान की बात पंजाब में ना करें।