5 Dariya News

नववर्ष पर विश्व हिंदू तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने 300 जरूरत मंद परिवारों को बांटी रजाइयां

विश्व हिंदू तख्त प्रमुख बोले- ‘नर सेवा नारायण सेवा’ कहा मोदी के नेतृत्व में देश राम राज की तरफ बढ़ रहा है, हर सक्षम व्यक्ति को समाज में दबे कुचलों की मदद करनी चाहिए

5 Dariya News

अम्बाला 01-Jan-2024

विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य के नेतृत्व में आज नववर्ष के शुभ अवसर पर अंबाला अमृतसर रोड पर स्थित सिटी मोटर पंप पर 300 से अधिक जरूरत मंद परिवारों को कड़कती ठंड में रजाइयां वितरित की गई। इस मौके पर विश्व हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय सचिव नवरतन गर्ग, हाई कोर्ट के एडवोकेट वासु रंजन, सेक्टर 10 रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान कमल सिंगला, पूर्व पार्षद बृजलाल सिंगला, अनिल अग्रवाल, रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर मोहन लाल, समाज सेवी नीरू वडेरा, वंश शांडिल्य, डॉक्टर वीरेंद्र पांडे, हर्ष शर्मा, समृद्धि शर्मा, संजीव धीमान, शिव रंजन, राजन मुकुल गोयल, अभिनव धीमान, विक्की अग्रवाल, अशोेक अग्रवाल, गुलशन गुलाटी सहित भारी तादाद में विश्व हिन्दू तख्त के सदस्य मौजूद थे। 

रजाइयां वितरण से पूर्व सैंकड़ों लोगों ने सिटी मोटर पंप पर विश्व हिन्दू तख्त के उपरोक्त तमाम सदस्यों द्वारा लगाए गए लंगर को ग्रहण किया। इस अवसर पर विश्व हिन्दू तख्त व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए सबसे पहले नववर्ष 2024 के शुभ अवसर पर सभी देश वासियों को बधाई दी और कहा कि आज नववर्ष 2024 का पहला दिन सोमवार भगवान शिव के नाम का है। 

देश आगे बढ़े, देश में सुख समृद्धि रहे। हर हाथ को काम, हर पेट को रोटी, हर सिर को छत मिले, कोई इलाज के अभाव से मौत के मुंह में ना जा सके यह दुंआ की और कोरोना जैसी बीमारियों फिर दस्तक ना दे।  वहीं वीरेश शांडिल्य ने मोदी व शाह को विश्व हिन्दू तख्त की तरफ से नववर्ष पर साधूवाद देते हुए कहा कि इनकी राम लक्ष्मण की जोड़ी के नेतृत्व में भारत राम राज की ओर बढ़ रहा है। 

साथ ही वीरेश शांडिल्य ने विश्व हिन्दू तख्त की तरफ से सक्षम लोगों को, धनवान लोगों को समाज में जरूरतमंदों की सेवा करनी चाहिए। समाज के दबे कुचले लोगों को हर संभव मदद करनी चाहिए और आज 1 जनवरी 2024 पर जो विश्व हिन्दू तख्त ने 300 जरूरतमंद परिवारों को रजाइयां दी हैं उसका उद्देश्य व लक्ष्य यह है कि समाज में संदेश जाए कि नर सेवा ही नारायण सेवा होती है। उन्होंने कहा कि ठिठुरती ठंड में सक्षम लोगों को जरूरत मंद परिवारों को रजाई, कोटी, कंबल, कपड़े, चाय-ब्रेड का लंगर लगा कर लोगों को ठंड से बचाने के लिए आगे आना चाहिए।