5 Dariya News

परिवहन सचिव प्रसन्ना रामास्वामी जी ने टंगमर्ग में जनता दरबार आयोजित किया

5 Dariya News

टंगमर्ग 28-Dec-2023

शासन को लोगों के दरवाजे तक पहुंचाने के एक ठोस प्रयास में, सचिव परिवहन, प्रसन्ना रामास्वामी जी ने टंगमर्ग में एक सार्वजनिक दरबार की अध्यक्षता की। दरबार में उप जिला मजिस्ट्रेट गुलमर्ग सैयद अल्ताफ, सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी बारामूला मुज़्ज़म अली, जिला अधिकारी, पीआरआई, सामाजिक कार्यकर्ता और उप मंडल के आसपास के क्षेत्रों से स्थानीय जनता ने भाग लिया।

जनता दरबार में समाज के सभी वर्गों से जबरदस्त प्रतिक्रिया देखी गई, जहां लोगों ने सचिव परिवहन को स्थानीय लोगों के सामने आने वाली समस्याओं से अवगत करवाया और उनके निवारण में हस्तक्षेप की मांग की। पीआरआई और आम जनता ने आर एंड बी, शिक्षा, पीडीडी, स्वास्थ्य, समाज कल्याण और उप-मंडल टंगमर्ग से संबंधित विभिन्न संबंधित विभागों पर केंद्रित प्रचलित मांगों और शिकायतों को सामने रखा। 

सचिव परिवहन ने सभा को संबोधित करते हुए, जनता दरबार के मुख्य उद्देश्य पर जोर दिया ताकि प्रशासन और लोगों के बीच सीधे संपर्क को सुविधाजनक बनाया जा सके। इसके अलावा, सचिव परिवहन ने उपस्थित अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश जारी किए, और उनसे जन प्रतिनिधियों द्वारा सामने लाए गए मुद्दों को प्राथमिकता देने और तुरंत हल करने का आग्रह किया।

इससे पहले सचिव परिवहन ने शिक्षा, कृषि, स्वास्थ्य, आईसीडीएस, खाद्य आपूर्ति आदि द्वारा लगाए गए कई स्टालों का निरीक्षण किया और पात्र लाभार्थियों के बीच आयुष कार्ड, स्वीकृति पत्र, भूमि पासबुक और अन्य प्रमाण पत्र वितरित किए।