5 Dariya News

सांसद तिवारी ने महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा

कहा: चुनाव से पहले किए वादे पूरे करने में विफल रही सरकार, बंगा विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांव का किया दौरा

5 Dariya News

बंगा 28-Dec-2023

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने महंगाई के मुद्दे पर केंद्र के नरेंद्र मोदी सरकार को घेरते हुए कहा है कि आए दिन चीजों के बढ़ रहे रेटों के चलते आम लोगों का जीवन व्यापन करना भी मुश्किल हो चुका है। इस गंभीर मुद्दे का हल करने के बजाय सरकार लोगों का ध्यान भटकने का प्रयास कर रही है। सांसद तिवारी बंगा विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों बहरामपुर और खानपुर का दौरा करने के अवसर पर जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। 

सांसद तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव से पहले देश के लोगों के साथ कई वायदे किए थे। लेकिन इस सरकार को 10 साल पहले होने के बावजूद ना तो लोगों के बैंक खातों में 15-15 लाख रुपए आए हैं, ना ही दो करोड़ युवाओं को हर साल नौकरियां देने का वादा पूरा हुआ। कई अन्य वायदों को पूरा करने में सरकार पूरी तरह से विफल रही है। जबकि महंगाई आम लोगों के कमर तोड़ रही है। आटा, दाल, चावल, रसोई गैस के सिलेंडर से लेकर हर चीजों के रेट कई गुना बढ़ चुके हैं। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से जनहित में फैसले लिए हैं और देश में पार्टी के शासन में सबसे ज्यादा विकास हुआ है। इस दिशा में, उनकी ओर से संसदीय क्षेत्र के विकास हेतु लगातार फंड जारी किए जा रहे हैं। उन्होंने गांव तलवंडी जट्टा और मेहरामपुर में अलग-अलग विकास कार्यों हेतु साढे 5 लाख रुपए की ग्रांट स्थानीय निवासियों को सौंपी।

जहां अन्य के अलावा, पूर्व विधायक तरलोचन सिंह सूंड, जिला योजना बोर्ड के पूर्व चेयरमैन सतवीर सिंह पल्लीझिक्की, कमलजीत बंगा जिला परिषद मेंबर, डा हरप्रीत कैंथ सीनियर कांग्रेसी नेता, द्रवजीत सिंह पुनी पूर्व चेयरमैन मार्केट कमेटी बंगा, राजेंद्र शर्मा, दर्शन सिंह गोसल सरपंच, कुलवरण सिंह थांदीया ब्लाक प्रधान बंगा, राम दास सिंह ब्लॉक प्रधान ओड़, मनदीप सिंह मेहरामपुर, सरपंच वरिंदर कुमार, मंजीत कौर पंच, किरणदीप कौर, सरपंच राम सिंह, सरपंच अवतार सिंह, धर्म सिंह भी मौजूद रहे।