5 Dariya News

चंडीगढ़ के युवाओं ने आप के हाथ किये मजबूत, सैकड़ों युवा हुए आप में शामिल

डॉ. एसएस आहलूवालिया ने आप में शामिल होने पर किया स्वागत

5 Dariya News

चंडीगढ़ 21-Dec-2023

चंडीगढ़ के 200 से अधिक युवाओं के आज आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होने से पार्टी और मजबूत हो गई है। ये सभी युवा वार्ड 12 से आप नेता दीपक सिद्धू के नेतृत्व में शामिल हुए। इन युवाओं के शामिल होने पर पंजाब के कैबिनेट मंत्री चेतन सिंह जौडेमाजरा और पंजाब जल आपूर्ति एवं सीवरेज बोर्ड के चेयरमैन एवं सह-प्रभारी चंडीगढ़ डॉ. एसएस आहलूवालिया ने स्वागत किया। 

शामिल होने वाले युवाओं में प्रभजोत सिंह राजा, शुभम, रितिक, आशुतोष, सुनील, गगनदीप, अभिषेक, आकाश, सचिन, करण और अन्य युवा शामिल थे। इस मौके पर पंजाब गौ सेवा आयोग के सदस्य अमित जैन, सोहन सिंह, संजीव सहोता और आप नेता गुरमेल सिंह सिद्धू मौजूद रहे। डॉ. एसएस आहलूवालिया ने युवाओं के आप में शामिल होने के मौके पर कहा कि अरविंद केजरीवाल की ईमानदार सोच से प्रभावित होकर सैकड़ों की संख्या में युवा आप में शामिल हो रहे हैं। 

पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद अब तक 40,000 हजार से ज्यादा युवाओं को सरकारी नौकरियां दी जा चुकी हैं। जो कि पंजाब के इतिहास में पहली बार हुआ है कि किसी सरकार ने इतने कम समय में इतनी सारी सरकारी नौकरियां दी हैं। मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की सरकार द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में बड़े सुधार किये जा रहे हैं, जिसके सार्थक परिणाम सामने आने लगे हैं। आप सरकार की जनहितैषी नीतियों से प्रभावित होकर ही आज आम लोग और युवा आप से जुड़ रहे हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए पंजाब के कैबिनेट मंत्री चेतन सिंह जौडेमाजरा ने कहा कि पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार ने लोगों के कल्याण के लिए पिछले समय में ऐसे काम किए हैं, जो पिछले 70 वर्षों में किसी भी सरकार ने नहीं किए। मान सरकार जनता के कल्याण के लिए दिन-रात कार्य कर रही है। 

जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है, पंजाबियों को करोड़ों रुपये की बचत होने लगी है। आप की जनसमर्थक नीतियों का असर चंडीगढ़ पर 100 फीसदी होना तह है, जिसके चलते आज सैकड़ों युवा आप से जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2024 में आम आदमी पार्टी को चंडीगढ़ से बड़ी जीत मिलेगी, क्योंकि चंडीगढ़ की जनता पुरानी पार्टियों की गलत नीतियों और कार्यों से बहुत तंग आ चुकी है।