5 Dariya News

उपायुक्त जम्मू ने अधिकारियों से जनता के बीच विश्वसनीयता बढ़ाने को कहा

5 Dariya News

जम्मू 20-Dec-2023

उपायुक्त सचिन कुमार वैश्य ने साप्ताहिक ब्लॉक दिवस के तत्वावधान में तहसील बाहु परिसर में एक विशेष शिकायत निवारण शिविर को संबोधित किया। शिविर में जन प्रतिनिधियों और गणमान्य नागरिकों सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।उपायुक्त ने उपस्थित जनता और सरकारी अधिकारियों दोनों के साथ परामर्श करके मौके पर ही कई शिकायतों का निवारण किया। उन्होंने सरकारी पदाधिकारियों की दक्षता में जनता के विश्वास के महत्व पर जोर दिया और विश्वसनीयता बनाए रखने के लिए त्वरित शिकायत निवारण की आवश्यकता पर बल दिया।

सचिन कुमार ने नशीली दवाओं के खिलाफ लड़ाई में अधिक से अधिक सार्वजनिक भागीदारी का भी आग्रह किया और निवासियों को इस समस्या पर अंकुश लगाने में मदद करने के लिए प्रशासन के साथ महत्वपूर्ण जानकारी और सुझाव साझा करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने सभा को आश्वासन दिया कि सभी संभावित शिकायतों का तेजी से समाधान किया जाएगा, जबकि तकनीकी अध्ययन या विशेषज्ञ की राय की आवश्यकता वाली अन्य शिकायतों पर उचित विचार किया जाएगा।

बैठक में बातचीत में कई विषयों पर चर्चा हुई, जिसमें राशन कार्ड सेवाओं को बढ़ाने, राजस्व प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित करने और सड़कों, नालों और उपयोगिताओं जैसे बुनियादी ढांचे को उन्नत करने के सुझाव शामिल थे। प्रतिभागियों ने खेल सुविधाओं के विस्तार और पार्कों के सौंदर्यीकरण के अवसरों पर भी चर्चा की।

शिविर में एसडीएम जम्मू दक्षिण अतुल दत्त शर्मा, तहसीलदार बाहु, मुख्य योजना अधिकारी उत्तम सिंह, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. हरबख्श सिंह और अन्य क्षेत्रीय अधिकारी भी उपस्थित थे।