5 Dariya News

लायंस क्लब मोहाली सुप्रीम ने नेचर पार्क में फलदार पौधे लगाए

पर्यावरण की रक्षा के लिए अधिक पौधे लगाने की जरूरत: डिप्टी मेयर कुलजीत सिंह बेदी

5 Dariya News

मोहाली 20-Dec-2023

लायंस क्लब सुप्रीम मोहाली द्वारा आज क्लब पीआरओ हरिंदरप्रीत सिंह के नेतृत्व में 35 आम के पौधे लगाए गए। इस अवसर पर मुख्य अतिथि मोहाली के डिप्टी मेयर कुलजीत सिंह बेदी थे, जो लायंस क्लब मोहाली के पूर्व अध्यक्ष भी हैं। इस अवसर पर बोलते हुए डिप्टी मेयर कुलजीत सिंह बेदी ने लायंस क्लब मोहाली सुप्रीम की सराहना की और कहा कि पर्यावरण की रक्षा और प्रदूषण को कम करने के लिए अधिक से अधिक पेड़ लगाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि ग्लोबल वार्मिंग से बचने में भी पेड़ सहायक हैं। उन्होंने विशेष रूप से लायंस क्लब मोहाली सुप्रीम के पीआर हरिंदरप्रीत सिंह की प्रशंसा की और कहा कि ये सभी आम के पौधे हरिंदरप्रीत सिंह ने खुद तैयार किए हैं और किसी नर्सरी से नहीं लाए हैं। उन्होंने कहा कि यह खुशी की बात है कि आज युवा समाज सेवा से जुड़ रहे हैं और दूसरों के लिए प्रेरणा का स्रोत बन रहे हैं।

संस्था की अध्यक्ष जगजीत कौर काहलों ने कहा कि लायंस क्लब मोहाली उच्च स्तर के समाज सेवा के कार्य कर रहा है और इसके सभी सदस्य समाज सेवा के लिए सदैव तत्पर रहते हैं। उन्होंने विशेष रूप से डिप्टी मेहर कुलजीत सिंह बेदी का धन्यवाद किया और कहा कि कुलजीत सिंह बेदी शहर के लोगों की समस्याओं को हल करने के लिए भरसक प्रयास करते हैं और समस्याओं का समाधान करवाते हैं। 

उन्होंने कहा कि शहर को ऐसे नेताओं की जरूरत है. संस्था के पूर्व अध्यक्ष तिलक राज और सचिव सतविंदर सिंह धड़क ने सभी का धन्यवाद किया। इस अवसर पर क्लब के नये बने सदस्य जसबीर सिंह मल्ली, लायन राजिंदर सिंह काहलों और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।