5 Dariya News

भाजपा कार्यकर्ता स्थानीय और लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं- गजेंद्र शेखावत

5 Dariya News

मोहाली/खरड़ 16-Dec-2023

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने लोकसभा क्षेत्र श्री आनंदपुर साहिब के भाजपा कोर कमेटी सदस्यों को स्थानीय निकाय और लोकसभा चुनावों के लिए जुट जाने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि सभी भाजपा नेता और कार्यकर्ता इन चुनावों के लिए जन संपर्क अभियान को तेज करें। 

शनिवार को यहां कोर कमेटी सदस्यों को संबोधित करते हुए श्री शेखावत ने कहा कि पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार हर मोर्चे पर बुरी तरह विफल रही है। पंजाब की मौजूदा भगवंत मान सरकार केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को अपनी योजनाएं बताकर पंजाब के लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। इस संबंध में लोगों को जागरूक करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि पूरे देश में बीजेपी के पक्ष में हवा चल रही है। पंजाब के मतदाता भी अब बीजेपी की ओर उम्मीद भरी नजरों से देख रहे हैं। राज्य के लोग आगामी सभी चुनावों में बीजेपी के पक्ष में मतदान करेंगे और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश की बागडोर सौंपेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पंजाब को समृद्ध बनाने के लिए वचनबद्ध है। इस मौके पर श्री शेखावत ने लोकसभा क्षेत्र श्री आनंदपुर साहिब भाजपा कोर कमेटी सदस्यों से पार्टी की गतिविधियों पर विस्तार से चर्चा की। 

इस अवसर पर लोक सभा प्रवास समिति पंजाब प्रभारी सुभाष शर्मा, श्री आनंदपुर लोकसभा क्षेत्र संयोजक सुखविंदर सिंह गोल्डी, प्रांतीय महासचिव राकेश राठौड़, तीक्ष्ण सूद, प्रांतीय प्रेस सचिव हरदेव सिंह उभ्भा, मोहाली के जिला अध्यक्ष संजीव वशिष्ठ के अलावा अन्य कोर कमेटी सदस्यों में कमलदीप सिंह सैनी, पूनम माणिक, दर्शन सिंह सिवजोत, परवीन बंसल, अमनदीप सिंह पुनिया, जतिंदर सिंह अठवाल, हरमिंदर सिंह और लखविंदर कौर गरचा सहित कोर कमेटी सदस्य उपस्थित रहे।