5 Dariya News

कल भठिंडा में होगी आम आदमी पार्टी की 'विकास क्रांति रैली'

मुख्यमंत्री भगवंत मान और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल होंगे शामिल, 1125 करोड़ के विकास परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

5 Dariya News

चंडीगढ़ 16-Dec-2023

कल(17 दिसंबर) भठिंडा में आम आदमी पार्टी की 'विकास क्रांति रैली' होगी। रैली में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शामिल। दोनों नेता कल भठिंडा के लिए 1125 करोड़ के विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। आम आदमी पार्टी पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने शनिवार को चंडीगढ़ पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मीडिया को इसकी जानकारी दी। 

कंग ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली आप सरकार पंजाब के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है। विकास क्रांति रैली राज्य के विकास परियोजनाओं को गति देने का काम कर रही है। कंग ने कहा कि कल मुख्यमंत्री भगवंत मान और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल भठिंडा में नया बस स्टैंड, मल्टीपरपज ऑडिटोरियम और एक 50 बेड वाला हॉस्पिटल की नींव पत्थर रखेंगे। वहीं भठिंडा के ग्रामीण क्षेत्रों के लिए सीवरेज और सड़क संबंधी कार्यों का शिलान्यास करेंगे।

कंग ने कहा कि पंजाब के ग्रामीण इलाकों को सीवरेज सिस्टम से लैस करना, पीने का पानी, मल्टीपरपज हॉल और अच्छी शिक्षा व स्वास्थ्य व्यवस्था मुहैया कराना मान सरकार की मुख्य प्राथमिकता है। इसके लिए सरकार पूरी लगन से काम कर रही है और हर जिले के लिए सैकड़ों करोड़ रुपए की परियोजनाएं लोगों को समर्पित कर रही है।

कंग ने कहा कि पंजाब के लोगों ने जिस उम्मीद के साथ आम आदमी पार्टी की सरकार बनायी थी उसे पूरा करने के लिए मान सरकार लगातार काम कर रही है और पंजाब की तरक्की के लिए आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के क्रांतिकारी एजेंडे को लागू कर रही है।