5 Dariya News

विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख शांडिल्य ने मोदी से की पद्मश्री हंसराज हंस को अपने मंत्रिमंडल में लेने की माँग

विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने विश्व मे अपने कंठ से भारत व पंजाब का नाम रोशन करने वाले सांसद हंसराज को किया सम्मानित

5 Dariya News

अंबाला 16-Dec-2023

विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने पीएम मोदी व गृह मंत्री अमित शाह से मांग की है कि सुरों के सरताज व माँ सरस्वती की असीम अनुकंपा पाने व बीजेपी के सांसद व गायक पदमश्री हंस राज हंस को केंद्र सरकार में मंत्री बनाने की मांग की है। 

वीरेश शांडिल्य ने हंसराज हंस को विश्व हिन्दू तख्त व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया की तरफ से उन्हें दोशाला व माँ सरस्वती की प्रतिमा देकर सम्मानित किया। शांडिल्य ने कहा कि आज मोदी ने ना केवल बीजेपी को पूरे विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बना दिया बल्कि विश्व के देशों में भारत व भारतीयों की छवि बुलंदियों पर लगा दी जिससे पूरा विश्व मोदी पर गर्व करता है। 

वही शांडिल्य ने पीएम मोदी व गृह मंत्री अमित शाह से मांग की है कि वो पदमश्री हंस राज हंस जिनका रुतबा भारत व विश्व में बैठे पंजाबियों में हैं और विश्व मे संगीत से प्यार करने वाले भी हंस राज हंस के दीवाने है उन्हें केंद्र में यदि मोदी मंत्री बनाते हैं इससे मोदी की मुहिम पंजाब में नही देश मे मजबूत होगी क्योंकि सुरों के सरताज हंस राज जाति धर्म से ऊपर इंसानियत का पैगाम अपनी गायकी में हंसराज ने दिया । 

विश्व हिन्दू तख्त के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने कहा कि हंस यदि मोदी मंत्रिमंडल का हिस्सा बनता है तो देश में इसका संदेश जाएगा। हंस राज हंस एक पवित्र आत्मा है और मोदी के मंत्रिमंडल का हिस्सा बनने से विश्व का पंजाबी मोदी का मुरीद हो जाएगा। उन्हें कहा हंसराज हंस मोदी की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ मुहिम को भी अपनी संगीत की राह से बुलंदी देंगे।

ये गीत हंस का ही है कुड़िया चिडिया होंदी ने पर नी होंदे कुड़ियां दे । शांडिल्य ने कहा कि हंसराज पंजाब में मोदी की मुहिम को एक ताकत देगा। इस मौके पर हाई कोर्ट के एडवोकेट वासु रंजन, एडवोकेट ईशान भारद्वाज, शिव रंजन, अभिषेक मग्गो, पंकज शांडिल्य, सुनीता भारद्वाज आदि मौजूद रहे व हंस राज हंस का स्वागत किया।