5 Dariya News

वामिका गब्बी ने 2023 को धमाकेदार तरीके से समाप्त करने की तैयारी की

वरुण धवन के साथ 'वीडी18' की शूटिंग शुरू की

5 Dariya News

मुंबई 15-Dec-2023

अभिनेत्री वामीका गब्बी ने 2024 की तैयारी एक शानदार शुरुआत से की है, उन्होंने 'वीडी18' की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें 2023 के सबसे सफल फिल्म निर्माता एटली द्वारा निर्मित और मुराद खेतानी द्वारा सह-निर्मित प्रोजैक्ट में वरुण धवन और कीर्ति सुरेश के साथ अभिनय करते नज़र आयेगी। 

VD18 का निर्देशन तमिल उस्ताद कलीस ने किया है, जिसने आगामी वर्ष में अपनी रिलीज़ की योजना के साथ पहले से ही सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर उत्साह और चर्चा का माहौल बना दिया है। वामिका, जो वर्तमान में अपनी शूटिंग प्रतिबद्धताओं के लिए मुंबई और कोच्चि के सुंदर परिदृश्यों के बीच अपने व्यस्त करियर के हर पल का आनंद ले रही है। 

एक बयान में, वामीका गब्बी ने साझा किया, "'वीडी18' का हिस्सा बनना मेरे लिए एक रोमांचक अनुभव है। एटली सर के दूरदर्शी निर्देशन में वरुण धवन और कीर्ति सुरेश जैसी असाधारण प्रतिभाओं के साथ जुड़ना एक रचनात्मक यात्रा है जिसे देखने के लिए मैं उत्सुक हूं। मैं हमेशा 2023 का आभारी रहूंगी, 

यह वह वर्ष है जो मेरे जीवन में नई शुरुआत की ओर ले गया है। और अब मेरे अगले सेट पर होने के साथ वर्ष का अंत करना वास्तव में नए वर्ष के लिए शुभ है। यह ऐसे क्षण हैं जो मुझे याद दिलाते हैं की मैं जो करती हूं वह मुझे पसंद है और स्क्रीन पर हम जो जादू पैदा कर रहे हैं उसे देखने के लिए दर्शकों का इंतज़ार नहीं कर सकती।"