5 Dariya News

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व विश्व हिंदू तख्त ने संसद की रक्षा कर वीरगति को प्राप्त हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि

वीरेश शांडिल्य ने मोदी सरकार से मांग की कि भारत को वांछित पाक आतंकवादियों को मौत के घाट उतार देना चाहिए

5 Dariya News

अम्बाला 13-Dec-2023

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व विश्व हिन्दू तख्त के सदस्यों ने वीरेश शांडिल्य के नेतृत्व में संसद हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि इन शहीदों की बदौलत आज हिंदुस्तान है। 13 दिसंबर 2001 को पाकिस्तानी आतंकवादियों ने भारत की संसद पर आत्मघाती हमला कर न केवल संसद को बल्कि देश के राजनेताओं को मिटाने का प्रयास किया था लेकिन दिल्ली पुलिस के जवानों सीआरपीएफ व बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तानी आतंकवादियों का मंसूबा पूरा नहीं होने दिया और उन देशद्रोहियों को मौत के घाट उतार न केवल देश की संसद की रक्षा की बल्कि संसद में बैठे देश के नेताओं की रक्षा कर वीरगति को प्राप्त हुए। 

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने कहा कि इन्हीं शहीदों की बदौलत आज हिंदुस्तान है और भारत माता का वजूद है। वीरेश शांडिल्य ने संसद की रक्षा करते हुए शहीद जवानों की 22वीं बरसी पर उन्हें याद किया और पालिका विहार अपने कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मोदी सरकार से मांग की है कि जो पाकिस्तानी आतंकवादी पाकिस्तान में बैठे हैं और भारत सरकार के वान्टेड हैं अब उन्हें गिरफ्तार करने का समय नहीं रहा क्योंकि मोदी विश्व के ताकतवर प्रधानमंत्री बन चुके हैं इसलिए मोदी को जिस तरह अमेरिका ने पाकिस्तान घुसकर ओसामा बिन लादेन को मौत के घाट उतार कर उसका शव भी अमेरिका ले गए थे।  

उसी तरह भारत को पाकिस्तान में घुसकर हाफिज सय्यैद, मौलाना मसूद अजहर सहित तमाम भारत के वांटेड आतंकवादियों को मौत के घाट उतार उनके शव संसद भवन के बाहर, 26/ 11 स्मारक के बाहर, उड़ी सेना मुख्यालय के बाहर, पठानकोट ऐयरबेस के बाहर उनके शवों को मिट्टी का तेल गिराकर जला देना चाहिए इससे न केवल हमारे शहीद जवानों को सच्ची श्रद्धांजलि मिलेगी और वहीं हमारे शहीद जवानों के परिजनों की आत्मा को मरहम लगेगा। इस मौके पर हर्ष शर्मा, साहिल कक्कड़, मुकुल गोयल, दीपक नटराज, अंकुर अग्रवाल, संदीप, करण शर्मा, गुलशन गुलाटी, शिव रंजन, काका सैनी, सुरेश शर्मा, रीना शर्मा, मनोरमा आदि मौजूद थे।