5 Dariya News

लोहारा सहकारी समिति के अध्यक्ष बने सुरदीप सिंह सीप, चुनाव में आम आदमी पार्टी के 11 में से 10 सदस्य चुने गए थे

आम आदमी पार्टी दक्षिणी की विधायक छीना जी की ओर से सुरदीप सिंह सीप को दी गई बधाई

5 Dariya News

लुधियाना 12-Dec-2023

विधानसभा क्षेत्र दक्षिणी में कांग्रेस को आज उस समय बड़ा झटका लगा जब एससी विंग के अध्यक्ष रहे गुरप्रीत सिंह गोपी और दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष रहे मेहताब सिंह बंटी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। ये दोनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता थे और पिछले कई सालों से कांग्रेस से जुड़े हुए थे, लेकिन आम आदमी पार्टी की नीतियों को देखते हुए इन दोनों ने पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया। 

इन दोनों का दक्षिणी क्षेत्र से आम आदमी पार्टी की विधायक श्रीमती राजिंदर पाल कौर छीना ने स्वागत किया और पार्टी के भीतर उचित सम्मान देने का वादा किया। शामिल होने के मौके पर इन दोनों नेताओं ने कहा कि उन्होंने आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर यह फैसला लिया है।

आज लुधियाना दक्षिणी विधान सभा क्षेत्र में स्थित लोहारा कोऑपरेटिव सोसायटी के अध्यक्ष का आज भी आज चुनाव हो गया, आम आदमी पार्टी से जुड़े सुरदीप सिंह सीप सोसायटी के नवनियुक्त अध्यक्ष बने। इससे पहले समिति के हुए चुनाव में चुनाव में कुल 11 सदस्य चुने गए थे, जिनमें से 10 सदस्य आम आदमी पार्टी से जुड़े थे और उनकी सहमति से आज अध्यक्ष चुना गया। विधायक छीना और उनकी टीम ने उन्हें बधाई दी और उम्मीद भी जताई कि वह लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

इस अवसर पर नवनियुक्त अध्यक्ष ने जहां पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक श्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान का धन्यवाद किया, वहीं हलका विधायक श्रीमती राजिंदर पाल कौर का भी तहे दिल से शुक्रिया अदा किया। पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं और सोसाइटी के नवनियुक्त अध्यक्ष को लेकर विधायक राजिंदर पाल कौर छीना ने कहा कि पार्टी के प्रति लोगों का रुझान लगातार बढ़ रहा है, यही कारण है कि एक के बाद एक वरिष्ठ कांग्रेसी और दूसरी पार्टियों से जुड़े नेता पार्टी से संपर्क कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें आम आदमी पार्टी में अपना भविष्य उज्ज्वल नजर आ रहा है।