5 Dariya News

सरकार आपके द्वार योजना से पंजाबियों को मिलेगी बड़ी राहत: राजिंदर पाल कौर छीना

42 सेवाओं से काम में पारदर्शिता के साथ तय होगी अधिकारियों की जिम्मेदारी, पैसे और समय की होगी बचत: विधायक छीना

5 Dariya News

लुधियाना 11-Dec-2023

पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक श्री अरविंद की ओर से सरकार आपके द्वार स्कीम लॉन्च की विधानसभा क्षेत्र दक्षिण की आम आदमी पार्टी की विधायक बीबा राजिंदर पाल कौर छीना द्वारा सरहना की गई, उन्होंने में कहा के हेल्पलाइन नंबर 1076 से करप्शन पर लगाम लगेगी, विधायक छीना ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री पंजाब को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए लगातार पंजाबियों के हित में योजनाएं शुरू कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि अन्य पार्टियों की तरह सीएम पंजाब चुनाव से 1 साल पहले नहीं बल्कि बिना किसी राजनीतिक लाभ के लोगों को सुविधाएं मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इसके तहत एक के बाद एक लोकहित योजनाएं प्रदेश की जनता को समर्पित की जा रही हैं। विधायक राजिंदर पाल कौर छीना और उनकी टीम ने 80 बसों और लगभग 50 वाहनों के बड़े काफिले के साथ इस विशाल रैली में भाग लिया, इस रैली में आया लोगों का सैलाब आम आदमी पार्टी के प्रति लोगों के प्यार और वफादारी के प्रमाण के रूप में देखा गया।  

विधायक छीना ने कहा कि यह राज्य की पहली सरकार है जिसने दफ्तरी कार्या को आसान बनाने के लिए कदम उठाए हैं। उन्होंने कहा कि इन 42 सेवाओं में लोगों को घर बैठे और पुलिस क्लीयरेंस सर्टिफिकेट के साथ विभिन्न श्रेणियों के प्रमाण पत्र प्राप्त करने की सुविधा मिलेगी। एनआरआई को दफ्तरों के चक्कर लगाने की जरूरत नहीं होगी, उनके सारे काम ऑनलाइन होंगे और कोई शिकायत हो तो वे हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर सकेंगे।

लुधियाना दक्षिणी की विधायक छीना ने सीएम पंजाब और अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद करते हुए कहा कि लोगों के हित के लिए योजनाएं शुरू करने से लोगों का समय और पैसा बचेगा और कार्यालय के काम में पारदर्शिता आएगी और भ्रष्टाचार पर रोक लगेगी, लोगों को एजेंटों की मनमानी से मुक्ति मिलेगी और अधिकारियों की जवाबदेही भी तय होगी।