5 Dariya News

बढ़ती महंगाई को लेकर मनीष तिवारी का केंद्र सरकार पर निशाना

कहा - मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही सरकार

5 Dariya News

मोहाली 10-Dec-2023

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने लगातार बढ़ रही महंगाई और लोगों से किए वादे पूरे न होने को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार को एक बार फिर से निशाने पर लिया है। सांसद ने कहा कि लोग अभी तक उनसे किए गए वादे पूरे होने का इंतजार कर रहे हैं। 

इस अवसर पर मोहाली विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 7 और वार्ड नंबर 32 में बैठकों का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर संबोधित करते हुए, सांसद तिवारी ने कहा कि लगातार बढ़ रही महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दी है और घर का खर्च चलाना भी मुश्किल हो चुका है। आटा, दाल, सरसों तेल, रसोई गैस के सिलेंडर जैसी मूलभूत चीजों के रेट सीमा से बाहर जा चुके हैं। 

जबकि सरकार लगातार इन मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने लोगों से किए वायदे पूरे करने में विफल रहने पर भी सरकार को कोसा। सांसद ने कहा कि न तो एक करोड़ युवाओं को नौकरियां प्राप्ति हुईं और न ही बैंक खातों में 15-15 लाख रुपए प्राप्त हुए। 

लेकिन कांग्रेस हमेशा से विकास की पक्षधर रही है और उन्होंने इलाके के विकास को प्राथमिकता दी है। इस दौरान उन्होंने वार्ड नंबर 45, गांव टंगोरी, वार्ड नंबर 7, वार्ड नंबर 32 और गांव रायपुर खुर्द में विभिन्न विकास कार्यो हेतु करीब 18.50 लाख रुपए की ग्रांट के चैक बांटे।

जहां अन्य के अलावा, शहरी कांग्रेस के प्रधान और पार्षद जसप्रीत सिंह, मनजोत सिंह पंजाब काग्रेस सचिव,  पार्षद बलजीत कौर, पार्षद हरजीत सिंह भोलू, पार्षद प्रमोद मितरा, बूटा सिंह सोहाना, पार्षद अशोक कोंडल, हरदयाल चंद बडवाल, जिला परिषद मेंबर मोहन सिंह बठलाना, जेएस मुल्तानी, सरपंच जसपाल कौर, बलजीत सिंह, हरनेक सिंह, जसमेर सिंह, हरि सिंह, तारा सिंह भी मौजूद रहे।