5 Dariya News

उपायुक्त ने उधमपुर में जेजेएम परियोजनाओं की स्थिति की समीक्षा की

5 Dariya News

उधमपुर 06-Dec-2023

उपायुक्त उधमपुर सलोनी राय ने उधमपुर जिले में जल जीवन मिशन के तहत परियोजनाओं की प्रगति का मूल्यांकन करने के उद्देश्य से एक व्यापक समीक्षा बैठक का नेतृत्व किया।उपायुक्त कार्यालय परिसर के भीतर मिनी कॉन्फ्रेंस हॉल में आयोजित बैठक में जेजेएम समन्वय में शामिल अधिकारी और क्षेत्रीय पदाधिकारी एक साथ आए।

शुरुआत में, कार्यकारी अभियंता जल शक्ति विभाग अशोक कुमार शर्मा ने जिले भर में विभिन्न जेजेएम परियोजनाओं में भौतिक प्रगति पर एक अद्यतन जानकारी प्रदान की।बैठक के दौरान, उपायुक्त ने सभी जेजेएम परियोजनाओं की प्रगति की सावधानीपूर्वक जांच की, उनकी भौतिक और वित्तीय स्थिति और तीसरे पक्ष के मूल्यांकन द्वारा सत्यापित अनुशंसित गुणवत्ता मानकों के पालन पर जोर दिया। 

निष्पादन एजेंसियों को सभी जेजेएम परियोजनाओं को निर्धारित समय सीमा के भीतर पूरा करने को सुनिश्चित करते हुए प्रयासों को बढ़ाने का निर्देश दिया गया। उपायुक्त ने तीसरे पक्ष के मूल्यांकनकर्ताओं को समय पर निरीक्षण करने और व्यापक रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया। समन्वित प्रयासों को प्रोत्साहित करते हुए, डीसी ने अधिकारियों से जिले भर में अलग-अलग जल आपूर्ति योजनाओं की पूर्ति के लिए घटक-वार समयसीमा स्थापित करने का आग्रह किया।