5 Dariya News

शीर्ष निशानेबाज चैन सिंह ने डोडा में छात्रों, खिलाड़ियों से बातचीत की

उपायुक्त ने डीवाईएसएसओ को संभावित युवाओं का चयन करने हेतु टैलेंट हंट कम ट्रायल आयोजित करने को कहा

5 Dariya News

डोडा 05-Dec-2023

ऐस इंडियन स्पोट्र्स शूटर चैन सिंह (जेसीओ इंडियन आर्मी) ने आज यहां इंडोर स्पोट्र्स स्टेडियम डोडा में राइफल शूटिंग हॉल में खिलाड़ियों और छात्रों के साथ बातचीत की। इस अवसर पर जिला विकास आयुक्त डोडा हरविंदर सिंह और एसएसपी डोडा अब्दुल कयूम भी उपस्थित थे। चैन सिंह ने खिलाड़ियों/छात्रों से बातचीत की और उनके साथ शूटिंग के क्षेत्र में अपने अनुभव साझा किये। उन्होंने जिले में पर्याप्त शूटिंग बुनियादी ढांचा उपलब्ध कराने के लिए जिला प्रशासन की सराहना की।

विस्तृत चर्चा और अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श के बाद, डीडीसी डोडा ने पीडब्ल्यूडी आरएंडबी को 20 दिनों के भीतर शूटिंग रेंज तैयार करने और स्पोट्र्स स्टेडियम डोडा के मुख्य द्वार/बाड़ लगाने के लिए टेंडर देने को कहा।डीडीसी ने डीवाईएसएसओ डोडा और जेडपीईओ को सभी दस खेल क्षेत्रों में राइफल शूटिंग के अनुशासन में टैलेंट हंट सह-परीक्षण आयोजित करने और 02 महीने के भीतर तीरंदाजी खेलों के लिए खेल उपकरणों की विस्तृत आवश्यकताओं को प्रस्तुत करने का निर्देश दिया।

इस अवसर पर उप निदेशक रोजगार इदरीस अहमद लेन, डीवाईएसएसओ जाफर हैदर शेख; एक्सईएन पीडब्ल्यूडी आरएंडबी, मनोज कुमार और ईओ एमसी डोडा यूसुफ-उल-उमर भी उपस्थित थे।