5 Dariya News

धेरजा-भद्रवाह में नवनिर्मित स्वास्थ्य एवं कल्याण केंद्र भवन चालू किया गया

जिला प्रशासन जनता को सर्वोत्तम स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने हेतु प्रतिबद्ध-डीडीसी

5 Dariya News

डोडा 05-Dec-2023

जिला विकास आयुक्त डोडा हरविंदर सिंह ने पंचायत धेरजा (भद्रवाह) में नवनिर्मित स्वास्थ्य और कल्याण केंद्र भवन का उद्घाटन किया। पीआरआई, स्थानीय लोग और सिविल सोसायटी के सदस्यों के अलावा अतिरिक्त उपायुक्त चैधरी दिल मीर, सीईओ भद्रवाह विकास प्राधिकरण बाल कृष्ण, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अब्दुल हामिद जरगर, ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी तहसीलदार और बीडीओ उद्घाटन समारोह में शामिल हुए।

डीडीसी ने बुनियादी ढांचे और इसकी आवास क्षमता का व्यापक मूल्यांकन सुनिश्चित करते हुए, केंद्र की इमारत का निरीक्षण किया। यह महत्वपूर्ण सुविधा समुदाय को सर्वोत्तम स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करने की सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।भौतिक निरीक्षण के अलावा, डीडीसी ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के साथ सक्रिय रूप से चर्चा की। डीडीसी ने स्वास्थ्य पदाधिकारियों को लोगों के व्यापक हित में अपने उद्देश्य को पूरा करने के लिए केंद्रों के प्रभावी और कुशल कामकाज के लिए मिशन मोड में काम करने का निर्देश दिया।

उद्घाटन दौरे के अलावा, डीडीसी ने जनता के लिए गुणवत्तापूर्ण और समय पर स्वास्थ्य देखभाल सुविधाओं के महत्व पर जोर दिया। इसमें स्टाफ सदस्यों के बीच निरंतर समन्वय, आवश्यक चिकित्सा संसाधनों की उपलब्धता सुनिश्चित करना और उच्च गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने की प्रतिबद्धता बनाए रखना शामिल है। निरंतर सुधार पर रणनीतिक फोकस एक निरंतर और प्रभावी स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली के लिए डीडीसी के दृष्टिकोण को उजागर करता है जो चिकित्सा केंद्र द्वारा सेवा प्रदान किए जाने वाले क्षेत्रों की भलाई पर सकारात्मक प्रभाव डालता है।