5 Dariya News

स्वास्थ्य के क्षेत्र में बड़ी तेजी से कार्य कर रही है पंजाब सरकार : ब्रम शंकर जिंपा

कैबिनेट मंत्री ने बहादुरपुर में आंखों के चैकअप कैंप का किया उद्घाटन

5 Dariya News

होशियारपुर 05-Dec-2023

कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्य मंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में प्रदेश में स्वास्थ्य के क्षेत्र में बड़ी तेजी से कार्य किया जा रहा है और लोगों तक स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचाने में कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है। उन्होंने कहा कि लोगों तक बुनियादी स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचाने में आम आदमी क्लीनिक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। 

वे बहादुरपुर चौक के नजदीक परमजीत सिंह सैनी हालैंड वालों की ओर से हर वर्ष लगाए जाने वाले आंखों के चैकअप कैंप के उद्घाटन के दौरान उपस्थिति को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी, पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला भी मौजूद थे।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हालैंड के रहने वाले हमारे एन.आर.आई भाई परमजीत सैनी की ओर से हर वर्ष यह आंखों का नि:शुल्क चैकअप कैंप लगाया जाता है, जो कि बहुत ही प्रशंसनीय कार्य है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की तरक्की में एन.आर.आईज का विशेष योगदान है, जो कि समय-समय पर पंजाब की तरक्की में हर संभव सहयोग करते हैं। 

उन्होंने कहा कि आंखों के इस चैकअप कैंप के अलावा जिन मरीजों के आंखों के आप्रेशन की जरुरत है, उनका नि:शुल्क आप्रेशन भी करवाया जाएगा। उन्होंने परमजीत सैनी के भाई कृष्ण सैनी व भाभी सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी का आभार जताते हुए कहा कि सामाजिक कार्य में यह दंपति हमेशा बढ़ चढ़ कर आगे रहती है। इस मौके पर परमजीत सैनी, वरिंदर शर्मा बिंदू के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।