5 Dariya News

सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर धर्मशाला में होगा भव्य आयोजन

राज्य स्तरीय कार्यक्रम की तैयारियां शुरू, अधिकारियों को डीसी ने दिए निर्देश

5 Dariya News

धर्मशाला 05-Dec-2023

वर्तमान प्रदेश सरकार के एक वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने के अवसर पर धर्मशाला के पुलिस मैदान में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन की ओर से तैयारियां आरंभ कर दी गई हैं इस बाबत मंगलवार को डीसी आफिस के एनआईसी के सभागार में उपायुक्त डा निपुण जिंदल की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने कहा कि राज्य स्तरीय कार्यक्रम के दौरान पेयजल व विद्युत आपूर्ति, स्वच्छता व मोबाइल शौचालय इत्यादि के समुचित प्रबंध सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए ताकि आम लोगों को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि पार्किंग के लिए भी उपयुक्त स्थल चिह्न्ति किए जाएंगे ताकि लोगों को किसी भी तरह की असुविधा नहीं हो।

उन्होंने कहा कि आयोजन स्थल पर मंच इत्यादि तैयार करने के लिए भी कमेटियां गठित कर दी गई हैं इसके साथ ही साफ सफाई व्यवस्था के लिए नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम को अंतिम रूप प्रदान करने के लिए भी आलाअधिकारियों के साथ भी बैठक आयोजित की जाएगी।उन्होंने कहा कि लोगों की सुविधा के लिए पुलिस मैदान में बड़ी एलईडी स्क्रीन भी स्थापित की जाएंगी। 

उन्होंने समारोह के दौरान स्थानीय लोगों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो इस के लिए समुचित प्रबंध करने के निर्देश दिए इसके साथ ही बेहतर प्रबंधन के लिए अलग अलग कमेटियां गठित की जाएंगी तथा नोडल अधिकारी भी तैनात किए जाएंगे ताकि तय समय पर आवश्यक प्रबंध पूरे कर लिए जाएं। इस अवसर पर एडीएम रोहित राठौर, आयुक्त नगर निगम अनुराग शर्मा, एसडीएम धर्मेश रामोत्रा सहित एसीटूडीसी सुभाष गौतम, लोक निर्माण विभाग, जल शक्ति तथा विद्युत तथा परिवहन विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।