5 Dariya News

चुनाव प्रचार खत्म होने से एक दिन पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने हैदराबाद में रोड शो किया

5 Dariya News

हैदराबाद 27-Nov-2023

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 30 नवंबर को होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के अभियान के तहत सोमवार शाम हैदराबाद में एक रोड शो किया। प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए आरटीसी एक्स रोड्स से काचीगुडा तक दो किलोमीटर के मार्ग पर सैकड़ों लोग कतार में खड़े थे। उत्साही भाजपा समर्थकों को मोदी पर पुष्प पंखुड़ियों की वर्षा करते देखा गया, जो एक खुले वाहन में खड़े होकर भीड़ की ओर हाथ हिला रहे थे।

भगवा टोपी पहने मोदी के साथ राज्य भाजपा अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी और पार्टी सांसद के. लक्ष्मण भी थे। काचीगुडा चौराहे पर मोदी ने सावरकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस रोड शो के साथ मोदी ने तेलंगाना में अपने तीन दिवसीय अभियान का समापन किया।  इससे पहले, उन्होंने महबूबाबाद और करीमनगर में जनसभाओं को संबोधित किया। बाद में, प्रधानमंत्री ने शहर के अमीरपेट इलाके में एक गुरुद्वारे का भी दौरा किया। उनके साथ प्रदेश भाजपा के नेता भी थे।

भाजपा के कई राष्ट्रीय नेताओं ने सोमवार को अभियान में भाग लिया, रैलियों को संबोधित किया या रोड शो में भाग लिया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने जगतियाल में रोड शो किया और बोधन, बांसवाड़ा और जुक्कल में सभाओं को संबोधित किया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हुजूराबाद, पेद्दापल्ली और मंचेरियल में सार्वजनिक बैठकों को संबोधित किया, जबकि असम के मुख्यमंत्री एचबी सरमा ने देवराकाद्रा, प्रकाल, मेडक और इब्राहिमपटनम में रैलियों को संबोधित किया।