5 Dariya News

क्रिकेट पर फिल्म बनाना चाहते हैं आयुष्मान खुराना, कहा- 'यह मेरी बकेट-लिस्ट का हिस्सा'

5 Dariya News

मुंबई 27-Nov-2023

क्रिकेट के दीवाने एक्टर आयुष्मान खुराना ने खुलासा किया कि वह जल्द ही इस खेल पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जब भी ऐसा होगा तो उनका क्रिकेट स्किल काम आएगा। आयुष्मान को 'विक्की डोनर', 'दम लगा के हईशा', 'आर्टिकल 15', 'अंधाधुन' जैसी कई अन्य फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है।

एक्टर ने कहा कि क्रिकेट पर उनकी नॉलेज और ऑब्जरवेशन अच्छी हैं। उन्होंने दुनिया भर के क्रिकेट फैंस के साथ बातचीत की और बताया कि वह इस खेल के उत्साही फॉलोअर हैं। आयुष्मान ने खुलासा किया कि वह पंजाब में अंडर-19 डिस्ट्रिक्ट लेवल के क्रिकेटर थे और वह इस खेल को बहुत जुनून के साथ खेलते हैं।

उन्होंने कहा, "क्रिकेट पर फिल्म बनाना मेरी बकेट-लिस्ट का हिस्सा है और मुझे उम्मीद है कि यह जल्द ही पूरा हो जाएगा। मुझे लगता है कि जब भी ऐसी फिल्म बनेगी तो मेरा क्रिकेट स्किल वास्तव में काम आएगा।" यह लंबे समय से अफवाह है कि आयुष्मान महान भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली की बायोपिक में उनका किरदार निभाने वाले हैं, जो निश्चित रूप से देश का ध्यान खींचेगी। फिल्मों की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'एन एक्शन हीरो' में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म 'लवबर्ड्स' पाइपलाइन में है।