5 Dariya News

सांसद मनीष तिवारी ने खरड़ विधानसभा क्षेत्र के गांवों को बांटी 16.50 लाख रुपए की ग्रांट

कहा-लोकसभा क्षेत्र का सर्वापक्षीय विकास प्राथमिकता

5 Dariya News

खरड़ 25-Nov-2023

श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने लोकसभा क्षेत्र के विकास की गति को और आगे बढ़ाते हुए, अपने संसदीय कोटे से जारी 16.50 लाख रुपए की ग्रांट खरड़ विधानसभा क्षेत्र के अलग - अलग गांवों माजरी, बुथगढ़, बड़ोदी, फांटवा, बजीदपुर और मानकपुर शरीफ के गांवों के निवासियों को भेंट की गई।

इस अवसर पर जनसभाओं को संबोधित करते हुए, सांसद तिवारी ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र का सर्वपक्षीय विकास उनकी प्राथमिकता है और इस दिशा में फंडों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि काग्रेस हमेशा से विकास की पक्षधर रही है और काग्रेस की सरकारों के दौरान ही पंजाब व देश का विकास हुआ है। इस दौरान उन्होंने दिनों दिन बढ़ रही महंगाई को लेकर भी केन्द्र सरकार को घेरा, जिसके चलते आम लोगों के लिए अपने घर का बजट चलाना मुश्किल हो चुका है।

जहां अन्य के अलावा, प्रधान जिला काग्रेस एसएएस नगर रणजीत सिंह पडियाला, हलका इंचार्ज विजय शर्मा टिंकू, मदन सिंह सरपंच और प्रधान ब्लाक कांग्रेस, सचिव पंजाब काग्रेस राकेश कालिया, राणा कुशलपाल, गुरसेवक सरपंच, रणजीत सिंह नांगरियां, हंस राज बूथगढ़, नवीन बांसल, बाबा राम सिंह  संदीप सिंह सरपंच, अजीत सिंह बूथगढ़ सरपंच, रमा कांत कालिया पार्षद, अजीत सिंह भगोनिया पूर्व ब्लाक कांग्रेस प्रधान भी मौजूद रहे।