5 Dariya News

राजस्थान में 'आप' उम्मीदवारों के लिए भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल ने किया प्रचार

सीकर और अलवर जिले के विभिन्न विधानसभाओं में कई जगहों पर दोनों नेताओं ने किया रोड शो

5 Dariya News

राजस्थान 21-Nov-2023

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार किया। दोनों नेताओं ने राजस्थान के सीकर और अलवर जिले के कई विधानसभा क्षेत्रों में आप उम्मीदवार के साथ विभिन्न जगहों पर रोड शो किया और लोगों से आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील की।

रोड शो में लोगों की भारी भीड़ देखकर भगवंत मान ने कहा कि यह राजस्थान में परिवर्तन का सबूत है। जिस तरह आज राजस्थान में हमारे रोड शो में लोगों का हुजूम उमड़ा है। पिछले साल पंजाब में और उससे पहले दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान ऐसा ही हुजूम हुआ करता था। उन्होंने कहा कि इस बार राजस्थान में भगवान झाड़ू फेर रहा है। आम आदमी पार्टी की जीत सुनिश्चित है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी आम लोगों की पार्टी है। इसीलिए मैं पंजाब का मुख्यमंत्री बन पाया। यह पार्टी आम लोगों को विधायक सांसद चेयरमैन बनाती है। वहीं दूसरी पार्टियों में बड़े बड़े लोगों को मौका मिलता है।मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के नेताओं ने देश के लोगों के साथ सिर्फ जुमलेबाजी की है। पिछले साढ़े नौ साल के अपने शासनकाल में मोदी सरकार ने आम लोगों के लिए कुछ अच्छा नहीं किया। 

मान ने कहा उनके 15 लाख वाले वादे जुमले निकले। दो करोड़ रोजगार वाली बात जुमला निकली। उन्होंने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी चाय बेचने की बात करते थे, लेकिन मुझे तो यह भी शक है कि उन्हें चाय बनाने भी नहीं आती है। उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली और पंजाब में बहुत काम किया है। यहां भी सरकार बनने पर उसी तरह काम करेंगे। यहां भी लोगों को मुफ्त बिजली देंगे। ईलाज के लिए मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे और बच्चों की पढ़ाई के लिए अच्छे सरकारी स्कूल बनाएंगे।