5 Dariya News

ब्लॉकबस्टर फिल्म "सूरमा" के निर्माता पेश करने जा रहे हैं अपनी नई पंजाबी फिल्म "मेरी प्यारी दादी", जो 2024 में सिनेमाघरों में होगी रिलीज़!!

5 Dariya News

चंडीगढ़ 20-Nov-2023

गैलेक्सी एंटरटेनमेंट प्रख्यात फिल्म निर्माताओं, डॉ. दीपक सिंह, अनीता देवगन टॉकीज और एचएफ प्रोडक्शंस के साथ अपना नया प्रोजेक्ट "मेरी प्यारी दादी" पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म को ताज द्वारा लिखा और निर्देशित किया है जो डॉ.  दीपक सिंह और तेजिंदर सिंह द्वारा निर्मित है। गाने के बोल बब्लू सोढ़ी द्वारा लिखे जाएंगे और गाने को अलग-अलग गायकों द्वारा गाया जाएगा। "मेरी प्यारी दादी" में अनीता देवगन, मेहराज सिंह, अक्षिता शर्मा, फतेह सियान और दिवजोत कौर (शब्द) सहित छोटे कलाकार हैं जो फिल्म में पोते की भूमिका निभाएंगे।

यह दिल छू लेने वाली कहानी 2024 में दिलों को छूने के लिए तैयार है, जो एक सम्मोहक कहानी पेश करती है जो पारिवारिक बंधनों का जश्न मनाती है और सांस्कृतिक समृद्धि को अपनाती है। अपनी प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली और विविध दर्शकों के बीच गूंजने वाली कहानी के साथ, "मेरी प्यारी दादी" हंसी, भावना और प्यार के उत्सव का वादा करते हुए, साल की अवश्य देखी जाने वाली फिल्मों में से एक बनने के लिए तैयार है। यह कहानी अपने फ़िल्मी संवादों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है!

View this post on Instagram

A post shared by Anita Devgan (@anitadevgan101)

निर्माता डॉ. दीपक सिंह ने अपना उत्साह साझा किया और कहा: "'मेरी प्यारी दादी' के साथ, हमारा लक्ष्य प्यार, परिवार के सार्वभौमिक सार को पकड़ना है। यह फिल्म पीढ़ियों के बीच हमारे बुजुर्गों के अनमोल ज्ञान का जश्न मनाती है। अनमोल बंधन को संजोती है। टीम, हम इस हृदयस्पर्शी कहानी को लाने के लिए उत्साहित हैं जो विश्व स्तर पर दर्शकों के साथ जुड़ती है, हर जगह दादा-दादी के लिए यादों और प्रशंसा की भावना को प्रोत्साहित करती है।"