5 Dariya News

'बिग बॉस 17': कई दिनों तक चली फ्लर्टिंग के बाद अभिषेक कुमार ने खानजादी को कहा 'बहन'

5 Dariya News

मुंबई 17-Nov-2023

'बिग बॉस 17' में कई दिनों तक फ्लर्ट करने के बाद अभिषेक कुमार ने एक टास्क में खानजादी उर्फ फिरोजा खान को "बहन" कहा और उन्हें "फेक" करार दिया।बिग बॉस के दिवाली सेलिब्रेशन में एक कार्ड गेम के दौरान अभिषेक खानजादी के लिए अपने शब्दों को लेकर काफी गंभीर हो गए।उन्होंने कहा, "नोमिनेट होती है तो घर जाने की बात करती है। ये हैम्पर के लिए एक लड़के का दिल तोड़ती है।"

बता दें कि वह उस घटना का जिक्र कर रहे थे, जहां खानजादी ने कहा था कि वह धीरे-धीरे अभिषेक कुमार के प्यार में पड़ रही हैं, लेकिन यह दावा करते हुए अपने बयान से पीछे हट गई कि उसने ऐसा सिर्फ जीतने के लिए कहा था।अभिषेक ने कहा, "अरे बहन!... अगर तुझे हैंपर चाहिए, तो मैं 20 हैंपर दे दूंगा, लेकिन किसी की फिलिंग्स का मजाक मत उड़ाओ।"

उन्होंने खानजादी पर यह भी आरोप लगाया कि जब दोनों रोमांस कर रहे थे तो उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए कैमरे की ओर देखा कि उसकी फिल्म चल रही है।इस मुद्दे पर विक्की जैन और अंकिता लोखंडे से बात करते समय खानजादी रोने लगती हैं। वे उससे कहते हैं कि उसे कोई भी बात किसी के साथ शेयर नहीं करनी चाहिए क्योंकि वे इसका इस्तेमाल उसके खिलाफ कर सकते हैं।