5 Dariya News

'झनक' में अर्शी के किरदार के लिए मैंने तुरंत हामी भर दी : चांदनी शर्मा

5 Dariya News

मुंबई 14-Nov-2023

एक्ट्रेस चांदनी शर्मा अपकमिंग शो 'झनक' में अर्शी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने साझा किया कि वह आखिरी व्यक्ति थीं, जिन्हें अन्य स्टार कलाकारों के बीच शो के लिए चुना गया था। उन्होंने अपने किरदार के बारे में बताया। शो में, हिबा नवाब मुख्य नायक के रूप में क्रुशाल आहूजा उर्फ अनिरुद्ध के साथ 'झनक' की मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी और चांदनी अर्शी का किरदार निभाएंगी।

अपनी कास्टिंग के बारे में बात करते हुए, चांदनी ने साझा किया: "मुझे लगता है कि अन्य लोगों के अलावा मैं शो के लिए चुनी जाने वाली आखिरी व्यक्ति थी। जब मुझे अर्शी के किरदार के बारे में बताया गया, तो मुझे इसमें दिलचस्पी हुई और मैंने तुरंत इसे स्वीकार करने का फैसला किया और मुझे अर्शी की भूमिका के लिए फाइनल कर लिया गया।''

'इश्क में मरजावां 2' फेम एक्ट्रेस ने आगे अपने किरदार के बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा कि अर्शी आज की जनरेशन की लड़की है। महत्वाकांक्षी होने के कारण वह भरोसेमंद होगी।उन्होंने कहा, ''अर्शी के किरदारों में कई परतें हैं, और हर स्थिति के साथ, दर्शकों को अर्शी की विभिन्न भावनाओं को देखने का मौका मिलेगा।

असल जिंदगी में अर्शी और मैं एक जैसे हैं, हम दोनों महत्वाकांक्षी हैं और डांस को लेकर जुनूनी हैं। मैं एक निश्चित स्तर पर अर्शी से जुड़ी हुई हूं, आपको उन गुणों और भावनाओं को भी चित्रित करने का मौका मिलता है जो वास्तविक जीवन में आपके पास नहीं हैं।'' 'झनक' एक युवा लड़की की कहानी है जो एक डांसर बनने का सपना देखती है। वह कई कठिनाइयों से होकर अपनी यात्रा तय करती है। लीना गंगोपाध्याय द्वारा निर्मित यह शो 20 नवंबर से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।