5 Dariya News

नीतीश कुमार के विवादित बयान को लेकर खरड़ भाजपा ने किया रोष प्रदर्शन

5 Dariya News

खरड़ 10-Nov-2023

मंगलवार को बिहार विधानसभा में जनसंख्या नियंत्रण पर बोलते हुए सीएम नीतीश कुमार ने महिलाओं के खिलाफ विवादित बयान दिया था। इसी संदर्भ में महिला मोर्चा भाजपा खरड़ मंडल 2 की प्रधान डा प्रतिभा मिश्रा की अगुवाई  में एस डी एम खरड़ को एक शिकायत पत्र दिया और मांग की की सीएम नीतीश कुमार इस्तीफा दे और उन के खिलाफ क़ानूनी करवाई हो ।

डा प्रतिभा मिश्रा ने कहा की सीएम नीतीश कुमार ने जो विधानसभा में अभद्र बात कही जिस से विधानसभा की मर्यादा तार तार हुए और देश की सभी बेटिओं ,माताओं और बहनो का घोर अपमान हुआ और सम्पूर्ण भारतीय सभ्यता का सिर शर्म से  झुक गया हम इस की घोर निंदा करते है और इस पर तुरंत क़ानूनी करवाई की मांग करते है।भाजपा महिला मोर्चा ने सीएम नीतीश कुमार का पुतला भी फुका और नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगाए ।

भाजपा खरड़ के प्रधान श्री सुभाष अग्रवाल  ने कहा की औरतों के लिए ऐसी सोच रखने वाले व्यक्ति का राजनीतिक क्षेत्र में होकर प्रदेश  की बागडोर सम्भालना बेहद दुर्भागय पूर्ण है।  विपक्षी पार्टी बीजेपी और महिला नेताओं के भारी विरोध के बाद उन्होंने अपने बयान को वापस लेते हुए उस पर माफी मांग ली है ।

इस मौके भाजपा खरड़ के प्रधान सुभाष अग्रवाल, राम गोपाल वर्मा ,अरुण जिंदल ,विजय गुप्ता ,श्री निवास राजू , इन्दु पल शर्मा, मोनिका कोहली, प्रवेश शर्मा, शर्मिला ठाकुर, निर्मल शर्मा ,मानसी चौधरी , रिंकू धवन, गीतिका कला शर्मा ,आशु पूरी ,मेघा शर्मा ,सुमन ,नीलम , दविंदर सिंह ,परमजीत कौर ,धर्मपाल शर्मा ,और भाजपा के कई कार्यकर्ता मौजूद थे।