5 Dariya News

रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में लगा सितारों का जमावड़ा

5 Dariya News

मुंबई 08-Nov-2023

फिल्म निर्माता और टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रबंध निदेशक रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। पार्टी में सलमान खान, कैटरीना कैफ, रितेश और जेनेलिया देशमुख, गोविंदा के साथ कई कलाकार नजर आए।सलमान अपने सिग्नेचर स्वैग में नजर आए और उन्होंने मस्टर्ड येलो शर्ट और मैचिंग डेनिम रिप्ड जींस पहनकर पार्टी में एंट्री की। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक बूट्स से पूरा किया।

कैटरीना बहुरंगी लहंगे में खूबसूरत लग रही थीं और इसके साथ भूरे रंग का फुल स्लीव्स ब्लाउज और दुपट्टा था। उन्होंने अपने बाल खुले रखे और चमकीले झुमके पहने। कैटरीना ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिप्स और बिंदी से लुक को पूरा किया। रितेश और जेनेलिया सफेद पहनावे में नजर आए।गोविंदा अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ पार्टी की शोभा बढ़ाते नजर आए। पूरा परिवार काले एथनिक परिधान पहने हुए था।

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन का रीयूनियन भी हुआ। पपराजी द्वारा क्लिक किए जाने के दौरान दोनों ने अपना ब्रोमांस दिखाया। एथनिक परिधान में दोनों बेहद आकर्षक लग रहे थे।पार्टी में जैकी श्रॉफ व्हाइट आउटफिट में हाथों में पौधा लिए नजर आए।पार्टी में कुणाल खेमू और सोहा अली खान, फिल्म निर्माता डेविड धवन, नुसरत भरुचा, इब्राहिम अली खान, पूजा हेगड़े, राज कुंद्रा और करिश्मा तन्ना भी मौजूद थे।