5 Dariya News

पीकेएल 10 : रोहित गुलिया ने गुजरात के लिए फिर से खेलने पर जताई खुशी

5 Dariya News

अहमदाबाद 08-Nov-2023

प्रो कबड्डी लीग का नया सीजन 2 दिसंबर को शुरू होने वाला है। इस बीच स्टार रेडर रोहित गुलिया अपनी टीम गुजरात जाइंट्स के लिए भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।पीकेएल 10 एरेना बाय ट्रांसस्टेडिया स्टेडियम में घरेलू टीम गुजरात जाइंट्स और तेलुगु टाइटंस के बीच भिड़ंत से शुरू होती है।अपनी घर वापसी पर बात करते हुए रोहित ने कहा, "हमारे पिछले प्रो कबड्डी लीग के नतीजों के मद्देनजर हम इस साल अपनी तैयारियों में पूरी ताकत लगा रहे हैं। कोच राम मेहर सिंह भी हमारी भूमिकाओं को बेहतर ढंग से संप्रेषित करने में टीम की सहायता कर रहे हैं। हर बार जब बातचीत होती है, तो टीम हमेशा उनकी मूल्यवान विशेषज्ञता को अपनाती है और इसे मैट पर लागू करने का प्रयास करती है।

पांचवें और छठे सीजन के फाइनल में हमारे रेडरों और डिफेंस के बीच संयोजन का मुद्दा था, जिससे हमारे प्रदर्शन में बाधा आई। तब से, हमारी टीम ने पिछले दो सीज़न में काफी प्रगति की है। जैसा कि आप हमारी टीम के संतुलन से देख सकते हैं।इसके अतिरिक्त, यह देखते हुए कि पिछले सीज़न में हमारा प्रदर्शन प्रक्षेपवक्र केवल बढ़ा है, हम इस बार पासा पलटने को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि हमारे रोस्टर में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का एक बेहतरीन संयोजन है।

जब उनसे पूछा गया कि वह अपने प्रशंसकों के सामने प्रदर्शन करने के लिए कितने उत्साहित हैं, तो रेडर ने कहा कि उन्हें टीम के लिए प्रदर्शन करने के लिए अपने अंदर ऊर्जा का संचार महसूस होता है। यह हमेशा एक प्रेरणा होती है जब प्रशंसक बड़ी संख्या में समर्थन करने आते हैं। जब मैं घरेलू दर्शकों के सामने खेलता हूं, तो मुझे अपनी टीम के लिए प्रदर्शन करने के लिए शानदार ऊर्जा महसूस होती है।

साथ ही युवा एथलीटों के बारे में दृढ़ता से बोलते हुए रोहित ने कहा, "हमारे पास रेडर्स रोस्टर में कुछ अद्भुत प्रतिभाएं हैं, जिन्होंने खुद को अच्छी तरह से स्थापित किया है।"