5 Dariya News

ज़ीरकपुर आपकी रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए लेकर आया है एक नया अनुभव

5 Dariya News

चंडीगढ़ 06-Nov-2023

आज ज़ीरकपुर में एक नए दैनिक सुविधा शॉपिंग और कैफे का भव्य उद्घाटन हुआ, जो स्थानीय लोगों के अपनी रोजमर्रा की जरूरतों के लिए खरीदारी करने और चौबीसों घंटे स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेने के नए तरीके से एक अद्भुत अनुभव देने के लिए तैयार है। न केवल किराना वस्तुओं की एक आकर्षक दूकान होगी, बल्कि इसमें एक कैफे भी है जो 24/7 खुला रहेगा, जो यह सुनिश्चित करता है कि बढ़िया भोजन के लिए आपकी लालसा दिन या रात, किसी भी समय संतुष्ट हो।

जैसे ही आप स्टोर में कदम रखेंगे, ताज़ी उपज से लेकर पेंट्री स्टेपल तक उत्पादों की एक वैराइटी आपका स्वागत करेगी।इस बात का ख़ास ख़याल रखा गया है की सभी वस्तुएं अच्छे जाने माने ब्रान्ड्ज़ की होंगी जो जो खरीदारों के एक एक पैसे के लिए आशाजनक मूल्य होगी।

सुविधा स्टोर के अलावा, खरीदारों को एक नया अनुभव देने के लिए एक कैफे का भी आयोजन किया गया है जहां 

 विभिन्न प्रकार के व्यंजनों की पेशकश की जाएगी, यह सुनिश्चित किया जायेगा कि सभी को उनके मनपसंद भोजन का उनके अनुसार ही स्वाद प्रदान किया जाए क्योंकि चौबीस घंटे उनके लिए खाने का लुफ्त देने के लिए हाज़िर होगा।

स्टोर और कैफे ग्राहकों की संतुष्टि के लिए एक समान प्रतिबद्धता साझा करते हैं। मालिक दृढ़ता से इस दर्शन में विश्वास करता है, "हमारे ग्राहक हु,अरे लिए एक परिवार की तरह हैं, और हम उनकी खरीदारी और भोजन के अनुभव को यादगार और सुविधाजनक बनाने का प्रयास करते हैं।" 

स्टोर के मालिक ने साझा किया, "हमारा लक्ष्य अपनी सेवा के माध्यम से अपने ग्राहकों के साथ एक बंधन बनाना है। हम चाहते हैं कि वे हमें न केवल हमारे उत्पादों के लिए चुनें, बल्कि सुविधा, अपनेपन और स्वाद के लिए भी चुनें जो वे यहां अनुभव करते हैं।"

इसलिए, यदि आप ज़ीरकपुर में हैं, तो इस नए शॉपिंग और डाइनिंग डेस्टिनेशन पर जाना न भूलें। यह सिर्फ एक स्टोर और कैफे नहीं है; यह दैनिक सुविधा और आनंद का केंद्र है जो आपको बार-बार वापस आने के लिए प्रेरित करेगा।

शून्यकाल ब्रांड का आदर्श वाक्य "नेवर स्लीप्स" है और वे स्टोर और कैफे दोनों में 24/7 100 प्रतिशत ग्राहक संतुष्टि देने में विश्वास करते हैं।

शुभ खरीदारी और भोजन!