5 Dariya News

बिग बॉस 17 : क्या मन्नारा चोपड़ा पर सलमान खान और बीबी मेकर्स की मेहरबानी है ?

5 Dariya News

मुंबई 04-Nov-2023

ऐसा लगता है कि 'बिग बॉस 17' के मेजबान सलमान खान और खुद बिग बॉस, शो की प्रतियोगी मन्नारा चोपड़ा पर मेेहरबान हैं। शो में मन्नारा की गलतियों और व्यवहार को नजरअंदाज किया जा रहा है।एक ऐसे घर में, जहां हर कोई एक-दूसरे के गले के लिए अपने पंजे फैलाए हुए है, वहीं मन्नारा प्रतियोगियों के लिए गलत शब्‍दों का इस्‍तेमाल करती दिखाई देती हैं। इसके बावजूद मेकर्स का इस पर ध्‍यान नहीं जा रहा है।

उदाहरण के लिए, सबसे हालिया उनकी और खानजादी के बीच की लड़ाई है, जहां उन्होंने खानजादी के लिए गलत शब्‍दों का इस्‍तेेेेमाल किया। उनकी यह टिप्पणी कई गृहणियों को पसंद नहीं आई।'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान भी माफी मांगने की बात कहकर मामले को रफा-दफा करते नजर आए। इसके विपरीत जब दूसरे लोग किसी लड़ाई में अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं, तो मामले को या तो बिग बॉस या फिर खुद 'दबंग' स्टार के सामने गंभीरता से लिया जाता है।

यह तो केवल एक उदाहरण है। मन्नारा ने बार-बार अंकिता लोखंडे पर "चालाक और हावी होने वाली" महिला कहकर हमला किया है। वह इस बारे में भी बात कर रही हैं कि 'पवित्र रिश्ता' की अभिनेत्री ईशा और अन्य लोगों का उपयोग कैसे कर रही है।यहां तक कि उन्होंने अभिषेक कुमार से लड़ाई भी की, जिसके बाद जब उन्होंने पलटवार करते हुए उन्हें डुप्लीकेट बताया तो मामले को फिर से गंभीरता से लिया गया। इस बार 'बिग बॉस 17' ने यह साफ कर दिया कि वह पक्षपाती होंगे।

लेकिन, सोशल मीडिया यूजर्स के पास हालिया घटना के बारे में साझा करने के लिए कुछ है।एक ने लिखा, "सलमान ने मन्नारा द्वारा खानजादी के बारे में कही गई बातों को नजरअंदाज कर दिया।''दूसरे ने कहा, ''वह पहले दिन से ही ऐसा कर रही है, मन्नारा चोपड़ा किसी के सख्त लहजे को बर्दाश्त नहीं कर सकती, लेकिन वह हर किसी के चरित्र को गाली देगी, इतना कुछ कहेगी और फिर भी दोषी महसूस नहीं करेगी।''