5 Dariya News

अपने पहले करवाचौथ पर नई-नवेली दुल्हन की तरह सजी कियारा, पति सिद्धार्थ ने शेयर की फोटो

5 Dariya News

मुंबई 02-Nov-2023

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपना पहला करवा चौथ मनाया, जिसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की।लवबर्ड्स ने 7 फरवरी, 2023 को राजस्थान के जैसलमेर में पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी।करवा चौथ के शुभ अवसर पर, सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें कियारा रेड और पिंक कलर के सूट में दिख रही हैं। उनके सूट पर चारों ओर गोल्डन एंब्रॉयडरी का काम है।

उन्होंने अपने बालों को खुला रखा और बिंदी और भारी झुमके के साथ लुक को पूरा किया, जबकि सिद्धार्थ रेड कुर्ते में बेहद हैंडसम लग रहे थे।फोटो में कियारा व्रत की रस्में निभाती नजर आ रही हैं और सिद्धार्थ मुस्कुराते हुए अपनी पत्नी की आंखों में देख रहे हैं।सिद्धार्थ की पोस्ट को आलिया भट्ट, सारा अली खान और आयुष्मान खुराना ने लाइक किया। फिल्म निर्माता करण जौहर और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट इमोजी सेंट की।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कियारा को आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म तेलुगु फिल्म 'गेम चेंजर' है। दूसरी ओर, सिद्धार्थ के पास अगली फिल्म 'योद्धा' है।