5 Dariya News

सुहाना ने पिता शाहरुख के जन्मदिन पर शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीरें

5 Dariya News

मुंबई 02-Nov-2023

बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। दुनिया भर से उनके लिए शुभकामनाएं आ रही हैं। बेेटी सुहाना ने भी अपने पिता को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की। सुहाना स्ट्रीमिंग फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ पुरानी तस्वीरों के साथ दो अलग-अलग स्‍टोरी साझा की और उनमें से एक में "हैप्पी बर्थडे" और दूसरे में "आपको सबसे ज्यादा प्यार" लिखा।

पहली तस्वीर, एक पुराने आईपीएल मैच के दौरान क्लिक की गई, जिसमें बेबी सुहाना शाहरुख खान के गाल पर प्यार भरी किस दे रही है। दूसरी तस्वीर उनके पिता और बड़े भाई आर्यन खान के साथ कुछ पुरानी तस्वीरों का एक दिल छू लेने वाला कोलाज है, जो उनके बचपन के दौरान क्लिक की गई थी।बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने 58वें जन्मदिन पर आधी रात को मुंबई में अपने आवास मन्नत के बाहर भारी भीड़ से मुलाकात की। यह रात का समय था, जब सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो को देखकर उनके प्रशंसक बड़ी संख्या में एकत्र हुए, जहां "शाहरुख" और "किंग खान" के नारे सुने जा सकते थे।

मेगास्टार इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' और 'जवान' के बॉक्स-ऑफिस पर तूफान मचाने का आनंद ले रहे हैं।शाहरुख अपनी बालकनी में कार्गो पैंट, धूप का चश्मा और काले रंग की टी-शर्ट में आकर्षक लग रहे थे। उन्होंने सबसे पहले अपने प्रशंसकों का नमस्ते के साथ स्वागत किया।