5 Dariya News

उपायुक्त डोडा ने जिला प्रशासनिक कार्यालय के विभिन्न अनुभागों का निरीक्षण किया

5 Dariya News

डोडा 01-Nov-2023

उपायुक्त डोडा हरविंदर सिंह ने जिला प्रशासनिक कार्यालय के सभी अनुभागों का गहन निरीक्षण किया। उपायुक्त ने राजस्व विभाग, भूमि रिकॉर्ड, राहत अनुभाग, कार्मिक अनुभाग, नियंत्रण कक्ष और योजना अनुभाग के साथ-साथ मीटिंग हॉल सहित विभिन्न अनुभागों की जांच की। उन्होंने स्टाफ सदस्यों के साथ जुड़ने का अवसर लिया और उन्हें निरंतर सुधार के लिए अपनी चुनौतियों और विचारों को साझा करने के लिए प्रोत्साहित किया।

निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने सार्वजनिक सेवा वितरण में पारदर्शिता, जवाबदेही और दक्षता के सर्वोपरि महत्व पर जोर दिया। उन्होंने सर्वोत्तम कार्य नैतिकता अपनाने की आवश्यकता पर बल दिया और कर्मचारियों से सार्वजनिक शिकायतों को हल करते समय सक्रिय दृष्टिकोण के साथ काम करने का आग्रह किया। उपायुक्त ने कार्यालय स्थलों को स्वच्छ और व्यवस्थित बनाए रखने, नियमित बैठकें आयोजित करने और स्थापित प्रोटोकॉल का पालन करने के महत्व पर जोर दिया। 

इस बीच, उपायुक्त ने सार्वजनिक सेवा में ईमानदारी और जवाबदेही के महत्व पर जोर देते हुए सतर्कता जागरूकता सप्ताह के लिए एक हस्ताक्षर अभियान भी शुरू किया।इस व्यापक निरीक्षण और सतर्कता जागरूकता सप्ताह पर अतिरिक्त जोर ने जनता को कुशल और पारदर्शी सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रशासन की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया।

इस अवसर पर अतिरिक्त जिला विकास आयुक्त डोडा प्राण सिंह, अतिरिक्त उपायुक्त डोडा डॉ. रवि कुमार भारती, सहायक आयुक्त राजस्व संजीव शर्मा, मुख्य योजना अधिकारी डोडा सुरेश शर्मा और डीसी कार्यालय डोडा के अन्य अधिकारी शामिल थे।