5 Dariya News

सुनील शेट्टी ने विराट कोहली को बताया 'मास्टर ऑफ चेजिंग'

5 Dariya News

मुंबई 01-Nov-2023

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर और भारत के आक्रामक बल्लेबाज विराट कोहली के बारे में बात की। एक्टर ने कोहली को 'मास्टर ऑफ चेजिंग' बताया है।एक्टर सुनील शेट्टी ने हाल में एक मीडिया कार्यक्रम में कंटेंट क्रिएटर निहारिका एनएम से बात की। अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया कि आज के समय में मेरे पसंदीदा क्रिकेटर विराट कोहली हैं। केएल मेरा बेटा है। विराट लक्ष्य का पीछा करने (मास्टर ऑफ चेजिंग) में माहिर हैं।

मार्शल आर्ट ने उन्हें धुन (ट्यून) में रहने में कैसे मदद की है, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''मार्शल आर्ट ने मुझे धैर्य रखना और निरंतरता बनाए रखना सिखाया। मेरे लिए अनुशासन ही आजादी है। आपको अनुशासन की कीमत चुकानी पड़ती है। जीवन का अनुशासन ही एकमात्र ऐसी चीज़ है जो सफलता दिलाएगी। आप सुसंगत और प्रतिबद्ध हैं, तो आप इसे पूरा कर लेंगे।"

एक्टर ने असफलता को गले लगाने और उसके बाद सफलता की पुनः खोज के महत्व पर भी विचार दिया। एक्टर ने कहा, "मैं नहीं मानता कि मैं स्पेशल हूं। जब मेरी फिल्में नहीं चलीं तो मैंने असफलता स्वीकार की। मैंने गलत चयन किए। फिल्म नहीं चली तो नहीं चली। मैं एक निश्चित प्वाइंट पर वापसी नहीं कर सका क्योंकि कोई भी मुझ पर पैसा लगाने को तैयार नहीं था। जब आपके पास कोई विकल्प नहीं है, तो आपको हार नहीं माननी है। जब फिटनेस की बात आई तो मैंने खुद को नया रूप दिया।"

इसके अलावा एक्टर ने आगे कहा कि मैं पीछे हट गया और एक नई दुनिया प्राप्त की। मैं जहां भी जाता हूं, मुझे बहुत प्यार और स्नेह मिलता है। लेकिन, इसका मतलब हमेशा टिकट बिक्री नहीं होती। मैंने कुछ वर्षों तक बॉक्स ऑफिस पर राज करने का आनंद लिया। कितने लोगों को वह मिलता है?