5 Dariya News

नयनतारा की तमिल फिल्म 'अन्नपूर्णानी : द गॉडेस ऑफ फूड' 1 दिसंबर को रिलीज होगी

5 Dariya News

तिरुवनंतपुरम 01-Nov-2023

एक्ट्रेस नयनतारा अपनी तमिल फिल्म 'अन्नपूर्णानी : द गॉडेस ऑफ फूड' के लिए तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म की रिलीज की तारीख आधिकारिक तौर पर 1 दिसंबर तय की गई है।एक्ट्रेस नयनतारा ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा, "अन्नपूर्णानी 1 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज हो रही है। तैयार हो जाओ!"स्टोरी की डिटेल अभी भी पूरी तरह से सामने नहीं आया है। जिसमें नयनतारा एक रूढ़िवादी, उच्च जाति के घराने से आती दिखाई दे रही थी। खाने-पीने की बहुत शौकीन और सपने देखने वाली नयनतारा का किरदार अपने पुराने जीवन को पीछे छोड़कर अपने कुक बनने के सपने को पूरा करने में लग जाता है।

फिल्म की शूटिंग तमिलनाडु के श्रीरंगम त्रिची में की गई है। यहां अग्रहारम के दृश्य दिखाए गए हैं। शाहरुख और एटली की मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद 'अन्नपूर्णानी' नयनतारा की अगली फिल्म होगी। इस फिल्म ने एक्ट्रेस को एक पैन इंडिया नाम के रूप में स्थापित किया है।'अन्नपूर्णानी : द गॉडेस ऑफ फूड' का निर्देशन नीलेश कृष्णा ने किया है। यह एक दशक के बाद जय और नयनतारा के रीयूनियन का प्रतीक होगी।

इसके अलावा फिल्म में सत्यराज, अच्युत कुमार, कुमारी सचू, केएस रवि कुमार, रेडिन किंग्सली, कार्तिक कुमार और सुरेश चक्रवर्ती भी हैं। फिल्म का संगीत 'वारिसु' संगीतकार थमन ने तैयार किया है।