5 Dariya News

ऋतिक रोशन ने प्रेमिका सबा आज़ाद को बर्थडे विश किया

5 Dariya News

मुंबई 01-Nov-2023

सबा आजाद बुधवार को 38 साल की हो गईं हैं। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने अपनी प्रेमिका सबा आजाद को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। एक्टर ने तस्वीर के साथ अपनी प्रेमिका के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा और कहा कि एक्ट्रेस-सिंगर के साथ घर जैसा महसूस होता है।ऋतिक रोशन ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में दोनों एक सीढ़ी पर बैठे नजर आ रहे हैं। सबा ने ऋतिक का हाथ थामा हुआ है और दोनों कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। 

ऋतिक रोशन ने तस्वीर का कैप्शन लिखा, "हम सभी उस जगह की तलाश में हैं, जहां आप खुद को सुरक्षुत महसूस कर सकें। वह जगह जहां हम दोनों एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर कर सकते हैं। वह जगह जहां पर हम दोनों चिल्लाते हुए एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं।''इसके अलावा एक्टर ने आगे लिखा कि आपके साथ बिल्कुल घर जैसा महसूस होता है। हर नॉर्मल चीज को स्पेशल बनाना मैंने आपसे ही सीखा है। आप जैसे हो वैसे होने के लिए धन्यवाद। हम और एडवेंचर करने के लिए तैयार हैं। हैप्पी बर्थडे माय लव।

रितिक रोशन और सबा पिछले एक साल से अधिक समय से एक साथ हैं। दोनों को हमेशा इवेंट्स और पार्टीज में साथ देखा जाता है। रितिक की पहली शादी सुजैन खान से हुई थी। उनके दो बेटे हैं।