5 Dariya News

सारेगामा की यूडली फिल्म्स और ओमजी सिने वर्ल्ड प्राइवेट लिमिटेड ने पंजाबी फिल्मों के लिए एक रोमांचक सहयोग की घोषणा की है

5 Dariya News

चंडीगढ़ 31-Oct-2023

पिछले कुछ वर्षों में पंजाबी फिल्म जगत में एक अविश्वसनीय विकास देखा गया है, यह अपने सुनहरे काल में है! नए सहयोग और अवसर इस विकास के लिए प्रेणादायक के रूप में कार्य कर रहे हैं।

ऐसे ही एक रोमांचक सहयोग की घोषणा दो पावरहाउस, 'सारेगामा की यूडली फिल्म्स और ओमजी सिने वर्ल्ड प्राइवेट लिमिटेड' द्वारा की गई है। दोनों ने कई पंजाबी प्रोजेक्ट्स पर हाथ मिलाया है और उनका लक्ष्य कई दिलचस्प और अनदेखी कहानियों पर एक साथ काम करना है। यूडली फिल्म्स कई भारतीय भाषाओं में एक प्रमुख प्रोडक्शन हाउस है, और ओमजी पंजाब का एक प्रमुख डिस्ट्रीब्यूटर और प्रोडक्शन हाउस है। उनके अनुभवों और विरासतों के एक साथ आने से, हम सिल्वर स्क्रीन पर एक अनदेखा दृश्य देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

सारेगामा इंडिया लिमिटेड के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, फिल्म्स और इवेंट्स, सिद्धार्थ आनंद कुमार ने कहा कि हम इस नए सहयोग से बेहद खुश हैं। कंपनी का अन्य भारतीय भाषाओं की फिल्मों में शानदार सफलता का रिकॉर्ड है और वह पंजाबी फिल्मों में भी ऐसा ही बनाने की उम्मीद कर रही है। उनका मानना है कि पंजाबी फ़िल्मी जगत दिलचस्प कहानियों और रोमांचक अवसरों से भरा है, और यह दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचने का सही समय है। यह सहयोग उसी दिशा में एक कदम है, और वे एक साथ चमत्कार की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

ओमजी सिने वर्ल्ड प्रा. लिमिटेड के मुनीश साहनी का कहना है कि हमने हमेशा उद्योग के लिए नए दरवाजे खोलने में विश्वास रखा है और यह सहयोग उसी दिशा में एक कदम है। यह स्पष्ट है कि पंजाबी फ़िल्मी जगत हर दिन नए अवसरों के साथ उभर रहा है और अपने सबसे रोमांचक चरण में है। दोनों कंपनियां दृढ़ता से ऐसे विषयों का समर्थन करने में विश्वास करती हैं, जो बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ दुनिया भर के दर्शकों के दिलों में विजेता होगी, और हमें यकीन है कि हम जिन सभी परियोजनाओं की योजना बना रहे हैं, वे दर्शकों के लिए एक उपहार होंगी!