5 Dariya News

सिद्धू मूसेवाला से लेकर बंगाली, लैटिन और तुर्की म्यूजिक तक... ऋचा चड्ढा की प्लेलिस्ट में सभी तरह के सॉन्ग शामिल

5 Dariya News

नई दिल्ली 31-Oct-2023

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का कहना है कि उनकी म्यूजिक प्लेलिस्ट उनकी जिप्सी टेस्ट को दर्शाती है।एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह करण औजला, सिद्धू मूसेवाला, बेयॉन्से और बोसा नोवा को बहुत सुनती हैं।प्लेलिस्ट के सवाल पर ऋचा ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, ''मेरी प्लेलिस्ट में हर बीट के सॉन्ग हैं। मैं पुराने हिंदी म्यूजिक सुनती हूं, ट्रांस, इलेक्ट्रॉनिक, 90 और 2000 के दशक का हिप-हॉप, करण औजला, सिद्धू मूसेवाला, बेयॉन्से, बोसा नोवा के साथ लेटेस्ट पंजाबी पॉप म्यूजिक सुनती हूं। मेरे पसंदीदा बैंड में से एक गोटन प्रोजेक्ट है।"

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वर्तमान में वह अफ्रीकन म्यूजिक एन्जॉय करती हैं।ऋचा ने कहा, ''मेरी प्लेलिस्ट बहुत अलग है। मेरे पास बंगाली गाने, मराठी गाने और तुर्की गाने हैं... असमिया, लैटिन, पुर्तगाली म्यूजिक भी। मेरा म्यूजिक मेरी जिप्सी टेस्ट को दर्शाता है।"क्या म्यूजिक में उनकी रुचि उनके पति अली फज़ल की पसंद से मेल खाती है?

एक्ट्रेस ने कहा, ''यह अली द्वारा सुने जाने वाले म्यूजिक से बहुत अलग है। अली कई बीट सुनता है और मैं लगभग अनुमान लगा सकती हूं कि वह क्या सुनते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह यह अनुमान लगा सकते है कि मैं क्या सुनती हूं।'