5 Dariya News

थिंद मोशन फ़िल्म्ज़ ने जय रंधावा अभिनीत फिल्म 'जे जट विगड़ गया' का पहला पोस्टर जारी किया

जो 17 मई 2024 को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़!!

5 Dariya News

चंडीगढ़ 30-Oct-2023

फिल्म इंडस्ट्री का एक प्रमुख नाम थिंद मोशन फ़िल्म्ज़ ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म "जे जट विगड़ गया" का पहला पोस्टर जारी कर दिया है। प्रशंसित फिल्म निर्माता मनीष भट्ट द्वारा निर्देशित और दलजीत थिंड द्वारा निर्मित, यह फिल्म ड्रामा, एक्शन और पारिवारिक क्षणों के एक रोमांचक मिश्रण का वादा करती है। प्रतिभाशाली जोड़ी, जय रंधावा और दीप सहगल अभिनीत, यह फिल्म अपनी सम्मोहक कहानी और प्रभावशाली प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

निर्माता दलजीत थिंद ने कहा, "हम पहले ही दिलजीत दोसांझ, एमी विर्क और कई अन्य लोगों के साथ परियोजनाओं पर काम कर चुके हैं। हमारी प्रोडक्शन कंपनी का मुख्य उद्देश्य दर्शकों को अच्छे कंटेंट और समझदार सिनेमा के साथ सेवा प्रदान करना उभरते हुएकलाकारों को मौका प्रदान करना है। अपनी आगामी फिल्म "जे जट विगड़  गया" के साथ, हम गतिशील जोड़ी, जय रंधावा और दीप सहगल को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए उत्साहित हैं। हमें उम्मीद है कि हम अच्छे कंटेंट के साथ आपका मनोरंजन करते रहेंगे।"

View this post on Instagram

A post shared by Jayy Randhawa( ਜੈ ਰੰਧਾਵਾ ) (@jayyrandhawa)

थिंद मोशन फ़िल्म्ज़ के साथ जब प्रोडक्शंस और अमोर फिल्म्स के सहयोग द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म, मनीष भट्ट द्वारा निर्देशित, दलजीत थिंड द्वारा निर्मित और जग बोपाराय और अमरजीत सिंह सरोन द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म को जे महर्षि द्वारा लिखा गया है।

फिल्म 'जे जट विगड़ गया' 17 मई 2024 को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़!!